scriptPrincipal Suicide in kanpur before Board Result | बोर्ड रिजल्ट से पहले प्रिंसिपल ने कर ली खुदकुशी, जानिए बड़ी वजह | Patrika News

बोर्ड रिजल्ट से पहले प्रिंसिपल ने कर ली खुदकुशी, जानिए बड़ी वजह

Kanpur News: कानपुर से एक बड़ी घटना सामने आई। यहां बोर्ड रिजल्ट आने से पहले एक प्रिंसिपल ने फांसी लगा ली। इ

कानपुर

Updated: June 19, 2022 11:34:19 am

कानपुर के राजीव विहार में पड़ोसन दादी के घर से खाना खाकर लौटे 12 साल के बेटे को मां का शव कमरे में पंखे से दुपट्टे से लटका मिला। मां के कहने पर बेटा पड़ोसन दादी के घर खाना खाने के लिए गया था। वह लौटकर आया तो मां का साया ही सिर से उठ गया। मां घर में ही चलने वाले कमला पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल में प्रिंसिपल थीं। हाईस्कूल का रिजल्ट आने से पहले प्रिंसिपल के खुदकुशी करना चर्चा का विषय बना रहा। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है- मेरी मौत की जिम्मेदार मैं स्वयं हूं। इससे किसी का लेना देना नहीं है।
Principal Suicide in kanpur before Board Result
Principal Suicide in kanpur before Board Result
बेटा शौर्य मां के देखकर बदहवास

गंगापुर राजीव विहार निवासी विजय यादव का घर में ही कमला पब्लिक हायर सेकेंडरी हाई स्कूल चलता है। विजय के पिता रामकुमार यादव का आरके जूनियर हाईस्कूल बाबूपुरवा में हैं। इस स्कूल का प्रिसिंपल होने से विजय सुबह 10 बजे बाबूपुरवा स्थित स्कूल में चला गया। घर में विजय की पत्नी सरिता (36) बेटे शौर्य के साथ थी। शौर्य ने भूख लगने की बात कही तो सरिता ने उसे पड़ोस मे रहने वाली दादी के यहां खाना खा लेने को कहा। शौर्य पड़ोसी दादी के यहां खाना खाने चला गया। शौर्य लगभग 12:30 बजे लौटा तो घर की दूसरी मंजिल के कमरे में मां का शव पंखे से दुपट्टे के सहारे लटक रहा था। यह देखकर शौर्य बदहवास सा हो गया। उसने हिम्मत जुटाकर पिता को मोबाइल से सूचना दी।
यह भी पढ़ें

UP Board Toppers: अग्निपथ पर बोले टॉपर्स, कहा सरकार को योजना में करने चाहिए ये बड़े सुधार

क्या थी वजह

परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव उतारा। मां को खो देने वाले शौर्य बार-बार यहीं कहता रहा कि मम्मी ने खाना खाने भेज दिया। खाना खाने न जाता तो मम्मी बच जाती। शौर्य ने यह भी बताया कि मम्मी सुबह से किसी बात को लेकर टेंशन में थी तभी खाना नहीं बनाया। परिजनों ने बताया कि सरिता घर में चल रहे स्कूल में प्रिंसिपल थी। उसने बेटे से यह भी कहा था कि उसकी तबियत ठीक नहीं लग रही है। वह किसी बात को लेकर डिप्रेशन में थी। परिजनों ने डिप्रेशन की कोई वजह नहीं बताई है। सरिता के ससुर रामकुमार यादव स्कूल के प्रबंधक है। वह दूसरे बेटे के साथ बाबूपुरवा में रहते हैं। विजय ने सरिता को साथ चलने को भी कहा था।
पुलिस करेगी जांच

परिजनों ने यह भी बताया कि सरिता दो दिन पहले मैहर से घूम कर आई थी। उसके साथ शौर्य व भाई का बेटा भी गया था। सरिता का मायका रायबरेली में है। मायके वालों ने भी सुसाइड करने की कोई वजह नहीं बताई है। परिवार वाले पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे। पुलिस के समझाने पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फौरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.