scriptRajasthan Samachar: खुशी-खुशी कॉलेज जा रहा था बीएड छात्र, रास्ते में हो गई मौत, परिवार में मचा कोहराम | Rajasthan News: B.Ed student was happily going to college, died on the way, there was chaos in the family | Patrika News
करौली

Rajasthan Samachar: खुशी-खुशी कॉलेज जा रहा था बीएड छात्र, रास्ते में हो गई मौत, परिवार में मचा कोहराम

Rajasthan Karauli Road Accident: सुबह हंसी खुशी कॉलेज को निकले बेटे का दोपहर में शव पहुंचने पर कृष्णा कॉलोनी स्थित घर में कोहराम मच गया।

करौलीMay 04, 2024 / 12:41 pm

Santosh Trivedi

Rajasthan Karauli News: बयाना मार्ग पर शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय के पास बीएड के छात्र को तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी। स्कूटी से सड़क पर गिरने से युवक की मौके पर ही मृ़त्यु हो गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस युवक को जिला चिकित्सालय लेकर आई। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृ़तक कृष्ण कॉलोनी निवासी अमित कुमार शर्मा (22) पुत्र दिनेश शर्मा है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।
मृतक के पिता की ओर से अज्ञात ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक के खिलाफ प्राथमिकी दी है। परिजनों के अनुसार अमित बयाना मार्ग स्थित एक शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में इंटीग्रेटेड बीएड पाठ्यक्रम में तृतीय वर्ष में अध्ययनरत था। सुबह करीब 10 बजे वह स्कूटी से कॉलेज के लिए रवाना हुआ। कॉलेज के पास सूरौठ की ओर से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली ने स्कूटी को टक्कर मार दी। तेज रतार ट्रैक्टर की टक्कर से अमित स्कूटी से सड़क पर पीठ के बल जा गिरा और सिर के पिछले हिस्से के फटने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
ट्रैक्टर और स्कूटी की टक्कर की आवाज सुन आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पर पहुंचे कोतवाली थाना पुलिस के जितेंद्र सिंह व शिवसिंह ने शव को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां कोतवाली थानाधिकारी हरलाल मीणा ने मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. रामनरेश कुभकार से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। इधर घटना के बाद चालक मौके पर टेंट के कुर्सी, गद्दे व अन्य सामान से लदी ट्रॉली के छोड़ ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। ट्रॉली को पुलिस जब्त कर लिया है।

Rajasthan Karauli Road Accident: चालक बना संवेदनहीन

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के मामले लोगों ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक की संवेदनहीनता को खूब कोसा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर लगने से सड़क पर गिरे युवक के सिर से बहे खून से सड़क लाल हो गई। और चालक युवक को संभालने की बजाय भागने के लिए ट्रैक्टर से ट्रॉली खोलने में जुटा रहा। मौके पर भीड़ जमा होने से पहले ही चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया।

घर में मचा कोहराम

सुबह हंसी खुशी कॉलेज को निकले बेटे का दोपहर में शव पहुंचने पर कृष्णा कॉलोनी स्थित घर में कोहराम मच गया। सूचना पर कॉलोनी के लोग चिकित्सालय पहुंच गए। पिता दिनेश ने बताया कि वे सुबह व्यवसायिक कार्य से खेड़ला गए थे। बेटा की दुर्घटना की सूचना पर लौटे थे।

Home / Karauli / Rajasthan Samachar: खुशी-खुशी कॉलेज जा रहा था बीएड छात्र, रास्ते में हो गई मौत, परिवार में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो