scriptसड़क पर उतरे सपाई, योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप | Samajwadi Party Protest against yogi government | Patrika News

सड़क पर उतरे सपाई, योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

locationकासगंजPublished: Aug 09, 2019 06:57:23 pm

सपा नेताओं ने इस दौरान नेताओं ने केन्द्र और प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन भेजा। साथ ही प्रदेश में बदहाल कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने की राज्याल से मांग की।

Samajwadi Party

सड़क पर उतरे सपाई, योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

कासगंज। समाजवादी पार्टी Samajwadi Party के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव akhilesh yadav के आह्वान पर आज पूरे प्रदेश के साथ कासगंज जिले की सदर नगर पालिका में जोरदार धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान नेताओं ने केन्द्र और प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन भेजा। साथ ही प्रदेश में बदहाल कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने की राज्याल से मांग की।
यह भी पढ़ें

बच्चा अगवा कर ले जा रहे संदिग्ध को भीड़ ने जमकर पीटा, पुलिस के साथ भी की हाथापाई, देखें वीडियो

समाजवादी पार्टी के विरोध धरना प्रदर्शन में जिले भर के सैकड़ों की सख्या में समाजवादी नेता मौजूद थे। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे पूर्व मंत्री प्रो. नीरज मिश्रा ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में फर्जी एनकाउंटर हो रहे हैं। गरीबों का शोषण किया जा रहा है। सपा सांसद आजम खान पर अत्याचार किया जा रहा है। इसके विरोध में आज प्रदेश भर में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

गीदड़ भभकी पर इमरान खान को करारा जवाब, डिप्टी सीएम बोले- पाकिस्तान आंख दिखाए और हम डर जाएं, यह वो शासन नहीं

वहीं पूर्व विधायक हसरत उल्ला शेरवानी ने कहाकि अगर हमारी मांगें नहीं मानीं गईं तो राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आगे जो भी आदेश होगा उसका हर संभव पालन करेंगे, चाहे उन्हें बीजेपी BJP के अत्याचार के विरोध में सड़कों पर क्यों ने उतरना पड़े।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो