scriptनशे में धुत कार चालक पुलिसकर्मी ने रांगसाइड घुसकर राहगीरों को मारी टक्कर, कई घायल, VIDEO | Drunk car driver policeman hit passers wrong side road | Patrika News
कटनी

नशे में धुत कार चालक पुलिसकर्मी ने रांगसाइड घुसकर राहगीरों को मारी टक्कर, कई घायल, VIDEO

-नशे में धुत कार चालक ने राहगीरों को मारी टक्कर-घायल बोले- सड़क के रांगसाइड पुलिसकर्मी कार लेकर घुसा-मामला दबाने की कोशिश में जुटी पुलिस-घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया

कटनीDec 03, 2022 / 06:27 pm

Faiz

News

नशे में धुत कार चालक पुलिसकर्मी ने रांगसाइड घुसकर राहगीरों को मारी टक्कर, कई घायल, VIDEO

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी जिले के अंतर्गत आने वाले रंगनाथ थाना इलाके के महाजन टाल के पास तेज रफ्तार अल्टो कार जिसे एक वर्दीधारी पुलिसकर्मी ग़लत दिशा में चलाते हुए सामने से आ रहे मोटरसाइकिल चालक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल चालक के साथ बैठे साथी तो गंभीर रूप से घायल हुए ही, साथ ही सड़क किनारे खड़ी गाड़ियां भी दुर्घटना ग्रस्त हुई हैं।घटना स्थल पर भीड़ जमा हो गई और एम्बुलेंस 108 बुलवाकर जिला अस्पताल भेजा गया।

घटना की जानकारी लगते ही रंगनाथ थाना पुलिसबल मौके पर पहुंचा और तत्काल ही घायलों को अस्पताल भेजने का कार्य शुरु किया। यही नहीं, दुर्घटनाग्रस्त मोटर साइकिलों को लोडर की मदद से थाने पहुंचाया गया। इस दौरान पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले नशे में धुत पुलिसकर्मी के दोष को छुपाने का भी प्रयास किया। घटना स्थल से कार को छुपाने और हटाने का कार्य भी किया गया। इसके कुछ वीडियो भी सामने आए हैं। पत्रिका को मिले एक वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि, पुलिसकर्मियों द्वारा दुर्घटना को अंजाम देने वाली कार को पुलिसकर्मियों द्वारा धक्का लगाकर अंधेरी गली में छिपाने का प्रयास किया गया है।

 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में खुलेगा NIA थाना : गृहमंत्री ने बताया- किस शहर से रखी जाएगी देश विरोधी गतिविधियों पर नजर


दूसरी कार में सवार होकर मौके से भाग निकला नशे में धुत पुलिसकर्मी- प्रत्यक्षदर्शी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8g0x3f

वहीं, घायलों के साथ साथ मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का आरोप है कि, दुर्घटना को अंजाम देने वाली अल्टो कार पुलिसकर्मी चला रहा था जो घटना के दौरान वर्दी पहना था और भीड़ ने कार चालक को घेरा तब नशे में धुत्त कार चालक हिलते – ढुलते कार से बाहर निकला और दूसरी कार में सवार होकर मौके से फरार हो गया।

 

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर : भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पहुंचे कांग्रेस नेता का निधन, राहुल गांधी देंगे श्रद्धांजलि


घायलों का आरोप

घायलों के परिजन और घायलों ने बताया कि, कार एक पुलिस वाला चला रहा था। सिर्फ यही नहीं की वो वर्दी पहने होने के बावजूद नशे में इतना धुत था कि, उसने कार रांग साइड पर डाल दी थी। साथ ही, सामने से आ रहे वाहनों को भी टक्कर मारते हुए कई लोगों को घायल किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो