हथकड़ी तोड़कर जिला अस्पताल से कैदी हुआ फरार

हत्या के मामले में जेल में था कैदी। पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल से हुआ फरार, बड़ा सवाल हथकड़ी तोडऩे कहां से मिला औजार

By: Hitendra Sharma

Published: 10 Sep 2021, 12:26 PM IST

कटनी. जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती एक कैदी शुक्रवार सुबह मौका पाकर फरार हो गया। कैदी देवी सिंह उर्फ अजय सागर जिले के सनोधा के समय महोरी गांव का निवासी है। उसे 2016 में हत्या और जान से मारने की कोशिश की धारा 302, 307 सहित अन्य धाराओं में गिरफ्तार कर किया गया था तब से वह जेल में था।

बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों कैदी देवी सिंह बहुत बीमार चल रहा था और शरीर में हीमोग्लोबिन की कमीं के कारण ब्लड चढ़ाने के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। कैदी देवी सिंह का पुलिस अभिरक्षा में जिला अस्पताल के कैदी वार्ड में इलाज चल रहा था। शुक्रवार सुबह पता चला कि वह अचानक भाग गया है।

Must See: ढाई सौ डायल-100 के पहिए थमे गैराज में हुईं कबाड़

कैदी के फरार होने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया आनन फानन में सभी थानों के सूचना दी गई और शहर में नाकाबंदी कर कैदी को ढूंढने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस पूरे मामले में चैकाने बाली बात यह है कि कैदी हथकड़ी तोड़कर भागा है। ऐसे में बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि उसे हथकड़ी तोडऩे का मौका कैसे मिल गया और औजार से प्राप्त हुआ।

Must See: सख्ती के बाद भी गोटमार मेला पथराव में 450 लोग जख्मी

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने कैदी देवी की तलाश तेज कर दी है। जेल वार्ड से निकलकर कैदी के भागने के सभी संभव ठिकानों की तलाश की जा रही है।

Must See: चेन स्नेचिंग गैंग को लेकर भिड़ी दो जिलों की पुलिस

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned