scriptKawardha Road Accident: खड़े ट्रक से भिड़ी पुलिस की तीन गाड़ियां, आरक्षक की मौत, ASI सहित अन्‍य घायल | Constable killed, 4 injured in Kawardha road accident | Patrika News
कवर्धा

Kawardha Road Accident: खड़े ट्रक से भिड़ी पुलिस की तीन गाड़ियां, आरक्षक की मौत, ASI सहित अन्‍य घायल

Kawardha Road Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बीती रात सड़क दुर्घटना में एक आरक्षक की दर्दनाक मौत हो गई।

कवर्धाMay 22, 2024 / 07:35 am

Khyati Parihar

Kawardha Road Accident

Kawardha Road Accident

Kawardha Road Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बीती रात सड़क दुर्घटना में एक आरक्षक की दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही पेट्रोलिंग व डॉयल 112 मदद के लिए पहुुंचा वह भी हादसे के शिकार हो गए। डॉयल 112 के ड्राइवर, एएसआई सहित चार पुलिसकर्मी घायल हुए। घटना कवर्धा कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सिंघनपुरी और बीजाझोरी के बीच की है।
मिली जानकारी के अनुसार रविवार-सोमवार की दरम्यारी रात आरक्षक नेतराम धुर्वे पांडातराई थाना से अपने घर कवर्धा आ रहा था। इस दौरान नेशनल हाइवे सिंघनपुरी के पहले कोल्ड स्टोरेज के पास सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकरा गया। टक्कर इतनी भयावह थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और आरक्षक (CG Road Accident) की मौत हो गई। घटना की सूचना डॉयल112 व कोतवाली पुलिस को हुई।
Kawardha Road Accident
यह भी पढ़ें

Kawardha Accident: ये बनारस नहीं कवर्धा का श्मशान है, यहां चिता एक थी पर जले 17 शव, रो रहा था पूरा शहर

Kawardha Road Accident: कवर्धा कोतवाली पुलिस की टीम एएसआई कौशल साहू और विजय कश्यप पेट्रोलिंग गाड़ी से पहुंचे, लेकिन अंधेरा और तेज बारिश के चलते पेट्रोलिंग वाहन भी उसी ट्रक के पीछे जा टकराई। हादसे में पेट्रोलिंग वाहन स्कॉर्पियो का सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं एएसआईआर साहू और आरक्षक कश्यप घायल हो गए। इस दौरान डायल 112 की टीम मदद के लिए मौके पर जैसे ही पहुंची, वैसे ही एक सब्जी से भरा माल वाहन ने पुलिस वाहन को ठोकर मार दी।
Kawardha Road Accident
Chhattisgarh Road Accident: डॉयल 112 वाहन भी ट्रक से जा टकराया। इस वाहन में भी सवार एक पुलिस आरक्षक और ड्राइवर घायल हो गए। इसके बाद एम्बुलेंस की मदद से सभी घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। कवर्धा कोतवाली के थाना प्रभारी निरीक्षक लालजी सिन्हा ने बताया कि बीती रात सड़क दुर्घटना में एक पुलिसकर्मी की मौत हुई, जबकि चार अन्य लोग घायल हैं। ट्रक चालक (Road Accident) को हिरासत में ले लिया गया है। इसके अलावा ट्रक भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Kawardha / Kawardha Road Accident: खड़े ट्रक से भिड़ी पुलिस की तीन गाड़ियां, आरक्षक की मौत, ASI सहित अन्‍य घायल

ट्रेंडिंग वीडियो