scriptधूमधाम से ‘बूजो’ का बर्थडे मनाने के लिए SDM से मांगी अनुमति, पार्टी में कॉलोनी के अन्य कुत्ते भी होंगे शामिल | Dogs birthday: Owner wants to permission for celebrate dog birthday | Patrika News

धूमधाम से ‘बूजो’ का बर्थडे मनाने के लिए SDM से मांगी अनुमति, पार्टी में कॉलोनी के अन्य कुत्ते भी होंगे शामिल

locationखंडवाPublished: Jul 12, 2019 04:01:56 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

मध्यप्रदेश के खंडवा मालिक करना चाहता है कुत्ते का बर्थडे सेलिब्रेटएसडीएम से पार्टी करने के लिए मांगी है परमिशन

Dogs birthday

Dogs birthday

खंडवा. लोग अपने बेटा-बेटी और परिवार के अन्य सदस्यों का धूमधाम से जन्मदिन मानने के लिए कार्यकर्म रखते हैं। अगर भव्य पार्टी का आयोजन करते हैं तो लोग संबंधित विभाग से अनुमति लेते हैं। लेकिन मध्यप्रदेश के खंडवा ( Khandwa news hindi ) में एक रोचक मामला सामने आया है। इसमें एक व्यक्ति ने अपने पालतू कुत्ते का जन्मदिन ( dogs birthday ) मनाने के लिए एसडीएम कार्यालय ( SDM permission ) से अनुमति मांगी है।
वैकुंठ नगर कॉलोनी निवासी राजकुमार कैथवास ने गुरुवार को एसडीएम कार्यालय पहुंचकर अनुमति के लिए आवेदन दिया। जिसमें उन्होंने अपने पालतू कुत्ते बूजो का जन्मदिन 16 जुलाई को अपने निवास पर मनाने और डीजे के दो स्पीकर बजाने की अनुमति मांगी। साथ ही आवेदन में उन्होंने कुत्ते के जन्मदिन के संबंध में शहर में बैनर पोस्टर लगाने और सोशल मीडिया पर प्रचार करने की अनुमति मांगी है।
इसे भी पढ़ें: 3 लड़की के साथ 15 दिन से शिवानी ले रही थी ड्रग्स, 2 लड़के कॉलोनी में रख गए शव तो दादी-चाची ने सुनाई कहानी

प्रशासन पर टिकी हैं उम्मीदें
वहीं, इस अजब-गजब मामले को लेकर प्रशासन भी हैरान है। अब देखना यह है कि प्रशासन द्वारा कुत्ते का जन्मदिन मनाने और प्रचार-प्रसार करने की अनुमति दी जाती है या नहीं।
इसे भी पढ़ें: बहन की ननद रेप केस में फंसाने की देती थी धमकी, डर से युवक ने सेक्स चेंज करवा बन गया किन्नर

फैमिली मेंबर है बूजो
कैथवास ने बताया कि लेवराडोर प्रजाति का पालतू बूजो हमारे परिवार का सदस्य है। वह वर्षों से वफादारी के साथ परिवार की रक्षा कर रहा है। बूजो को परिवार के सदस्य की तरह रखा जाता है। इसलिए उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाने की परिवार ने प्लानिंग की है। बूजो के जन्मदिन पर 16 जुलाई की रात 8 बजे निवास पर भव्य कार्यक्रम रखा जाएगा।
इसे भी पढ़ें: गजब के जुनूनी हैं अदिति के पति, 25,000 KM कार चलाकर पूरे परिवार को ले गए वर्ल्ड कप दिखाने, पढ़िए सफर के रोमांचक किस्से


बूजो के दोस्त भी होंगे शामिल
वहीं, बूजो के मालिक ने बताया कि इसके दोस्त यानी कॉलोनी के अन्य कुत्तों को भी बर्थडे पार्टी में बुलाया जाएगा। कैथवास ने कहा कि कार्यक्रम के आयोजन में डीजे के दो स्पीकर बजाने और बैनर, पोस्टर, सोशल मीडिया प्रचार करने की अनुमति देने के लिए एसडीएम कार्लालय में आवेदन दिया है। इधर कुत्ते का जन्मदिन के लिए अनुमति मांगने की बात बाजार में फैलते ही लोगों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो