scriptबहन की ननद रेप केस में फंसाने की देती थी धमकी, डर से युवक ने सेक्स चेंज करवा बन गया किन्नर | after sister's sister threat young man change his gender in bhopal | Patrika News
भोपाल

बहन की ननद रेप केस में फंसाने की देती थी धमकी, डर से युवक ने सेक्स चेंज करवा बन गया किन्नर

बहन की ननद रेप केस में हर बार फंसाने की देती थी धमकी। युवक ने बचने के लिए कर लिया अपना जेंडर परिवर्तन

भोपालJul 08, 2019 / 01:46 pm

Muneshwar Kumar

Sex Change

Sex Change

भोपाल . मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल ( Bhopal News ) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक युवक बहन की ननद ( allegations of rape ) की धमकी से डरकर किन्नर बन गया है। बहन की शादी के बाद देवेंद्र ( devendra become transgender ) नाम के युवक की बहन को ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था। जब देवेंद्र पुलिस में जाने की बात करता तो उसकी बहन की ननद उसे रेप केस ( rape case bhopal ) में फंसाने की धमकी देती थी।
बहन की ननद की धमकी के बाद देेवेंद्र डर गया। उसने अपना जेंडर चेंज करवा लिया। और अब वह फीमेल किन्नर बन गया है। किन्नरों के साथ ही रहता है। इससे पहला देवेंद्र एक सामान्य लड़का था, वह खुद का बिजनेस करता था। 20 मई 2016 को उसकी बहन की शादी हुई थी।
इसे भी पढ़ें: 3 लड़की के साथ 15 दिन से शिवानी ले रही थी ड्रग्स, 2 लड़के कॉलोनी में रख गए शव तो दादी-चाची ने सुनाई कहानी

दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देवेंद्र की बहन को शादी के बाद से ही ससुराल के लोग दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। देवेंद्र बहन की ससुराल जाकर कई बार उन्हें समझाने की कोशिश करता था। देवेंद्र की यही कोशिश की थी कि बहन के दांपत्य जीवन में सब कुछ सामान्य हो जाए। लेकिन उसकी कोशिशें हर बार बेकार साबित हुईं।
इसे भी पढ़ें: भाई बोला-दारोगा जी, मैं गर्भवती बहन को गोली मार दिया हूं, दूसरे समाज के लड़के से की थी शादी

पुलिस में की शिकायत
देवेंद्र बहन की ससुराल में रोज-रोज की किचकिच से तंग आकर पुलिस में दहेज प्रताड़ना को लेकर शिकायत की। उल्टे देवेंद्र को फंसाने के लिए बहन की ननद और सांस भी थाने पहुंच गई और देवेंद्र पर ज्यादती का मामला दर्ज करवा दिया। इससे देवेंद्र बहुत डर गया। क्योंकि बहन की ननद उसे बार-बार रेप केस में फंसाने की धमकी देती थी।
इसे भी पढ़ें: LOVE में ‘विलेन’ बन रहा था पति, सुपारी किलर से बोली 4 बच्चों की मां- खत्म कर दो, बाद में मैं देख लूंगी

करवा लिया जेंडर चेंज
रेप केस में फंसाने की धमकी से डरा देवेंद्र ने नवंबर 2017 में जेंडर परिवर्तन करवा लिया। फिर वह महिला के रूप में रहने लगा। इसके साथ ही उसके घर के परिजनों को कोई परेशानी नहीं हो, इसके लिए देवेंद्र ने अपना घर भी छोड़ दिया और किन्नरों की टोली में रहने लगा।
इसे भी पढ़ें: 45 साल के व्यक्ति ने कराया मलेरिया का टेस्ट, रिपोर्ट में बताया प्रेग्नेंट हो


तलाक के बहन की करवाई दूसरी शादी
अपनी बहन को लेकर देवेंद्र बहुत ही संवेदनशील था। इकलौती बहन की प्रताड़ना देवेंद्र ने बहुत ज्यादा दिनों तक बर्दाश्त नहीं कर पाया। फिर तलाक दिलवा दिया। तलाक के बाद देवेंद्र ने बहन की शादी दूसरे जगह करवा दी है। अब वो खुश है। देवेंद्र तीन भाई और एक बहन है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो