3 लड़की के साथ 15 दिन से शिवानी ले रही थी ड्रग्स, 2 लड़के कॉलोनी में रख गए शव तो दादी-चाची ने सुनाई कहानी

शिवपुरी के कृष्ण पुरम इलाके में अहले सुबह एक लड़की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौत के पीछे की ये है कहानी

By: Muneshwar Kumar

Published: 06 Jul 2019, 01:58 PM IST

शिवपुरी. शहर के कृष्ण पुरम कॉलोनी में अहले सुबह लोगों को एक चबूतरे पर रखी लाश ( missing girl body ) पर नजर पड़ी तो इलाके में सनसनी फैल गई। उसके तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने डायल 100 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। यह लाश कॉलोनी एक व्यवसायी के घर के बाहर रखी हुई थी। बाद में लड़की की पहचान शिवानी शर्मा ( shivani sharma death ) के रूप में हुई।

 

शिवानी शिवपुरी शहर के नवाब साहब रोड की रहने वाली है। उसके पिता की मौत तीन महीने पहले ही हुई है। वहीं, मां कई साल पहले ही छोड़ कर चली गई थी। लेकिन शव मिलने की सूचना जैसे ही शिवानी के परिजनों को मिली लोग शव वाले जगह पर पहुंचे। उसके बाद शिवानी की दादी और चाची ने जो कहानी सुनाई। उसे सुनकर लोग हैरान रह गए।

इसे भी पढ़ें: पांच महीने की गर्भवती महिला सब इंस्पेक्टर ने डॉक्टर से 6 हजार रुपये में की डील, फिर हुआ उसके करतूतों का पर्दाफाश

 

सीसीटीवी फुटेज आया सामने
वहीं, शिवानी के शव को जिस जगह पर रखा गया था, वहां का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी वीडियो में साफ दिख रहा है कि रात को करीब डेढ़ बजे दो युवक ऑटो से आते हैं। कृष्ण पुरम कॉलोनी में बने एक चबूतरे के पास ऑटो को रोकते हैं। ऑटो से लड़के उतरते हैं और धीरे से लड़की की लाश ऑटो से निकालकर चबूतरे पर रखते हैं और वहां से चल देते हैं। रात ज्यादा होने की वजह से किसी नजर नहीं पड़ी।

इसे भी पढ़ें: इतनी छोटी सी चीज की चोरी करते हुए कैमरे में कैद हुआ पुलिसवाला, जानेंगे तो खूब हंसेंगे

 

युवक ने की पहचान
सुबह में जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी तब कोतवाली पुलिस एसडीओपी शिव सिंह भदौरिया और एफएसल अधिकारी एचएस बरेदिया मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं, पास से गुजर रहे एक युवक ने लाश की पहचान शिवानी शर्मा के रूप में की। युवक ने बताया कि यह नवाब साहेब रोड की रहने वाली है।

इसे भी पढ़ें: बड़ी खबर : घर से गायब लडक़ी की मिली पास के मुहल्ले में लाश, मुंह से निकल रहा था झाग

missing girl body

 

चाची ने सुनाई कहानी
भतीजी की लाश मिलने की सूचना पर मौके पर शिवानी की चाची और दादी पहुंची। शिवानी की चाची ने बताया कि इसकी मां बहुत पहले घर छोड़कर चली गई और पिता की मौत तीन महीने पहले ही हुई है। शिवानी की चाची ने बताया कि पिछले पंद्रह दिनों से वह तीन-चार लड़कियों के साथ रहकर स्मैक का नशा कर रही थी। इसकी शिकायत हमलोगों ने पुलिस में की थी लेकिन पुलिस ने कई कार्रवाई नहीं की। शिवानी को शुक्रवार को दोपहर में घर पर ही थी लेकिन उसे जूली, रूबी, चिक्की और दो लड़के अपने साथ ले गए थे। आज शिवानी की लाश मिली है।

 

पुलिसवाले नहीं करते थे कार्रवाई
शिवानी की दादी का कहना है कि हमलोगों ने पुलिस में जाकर शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन लड़कियों के संगत में आकर ही शिवानी ने ड्रग्स लेना शुरू की थी। वह हाथ में इंजेक्शन भी लगवाती थी। पुलिसवाले कहते थे कि हम नौकरी करें कि तुम्हारी लड़की को ढूंढे।

इसे भी पढ़ें: घर में 8 साल का बेटा देख रहा था अश्लील वीडियो, माता-पिता ने पूछा तो कहा- दोस्त बोला था कि अच्छी साइट्स है

missing girl body

 

जांच कर रही है पुलिस
वहीं, परिजनों ने जिन लोगों के नाम बताए हैं पुलिस उनसे पूछताछ कर सकती है। शिवानी की चाची का कहना है कि आरोपी लड़की जूली ड्रग्स का कारोबार करती है। पुलिस ने फिलहाल लड़की का पीएम करा दिया है। पुलिस का कहना है कि सभी संदिग्धों से पूछताछ और पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि शिवानी की मौत कैसे हुई है।

Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned