इतनी छोटी सी चीज की चोरी करते हुए कैमरे में कैद हुआ पुलिसवाला, जानेंगे तो खूब हंसेंगे

इतनी छोटी सी चीज की चोरी करते हुए कैमरे में कैद हुआ पुलिसवाला, जानेंगे तो खूब हंसेंगे

Muneshwar Kumar | Updated: 05 Jul 2019, 06:05:48 PM (IST) Datia, Datia, Madhya Pradesh, India

हजारों रुपये मिलते हैं वेतन, फिर भी रात में यह पुलिसवाला कर रहा था बल्ब की चोरी

दतिया . मध्यप्रदेश के दतिया जिले में एक पुलिसकर्मी की चोरी ( datia Video news ) पकड़ी गई है। रात के अंधेरे में वह चोरी करता था। पुलिसकर्मी ( policeman become thief ) की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद है। अब वह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वर्दी पहन पुलिसकर्मी ( Datia Police ) इतनी छोटी सी चीज की चोरी कर रहा है।

 

जी हां, यह मामला दतिया शहर के दतिया नगर का है। जहां एक पुलिस आरक्षक खाकी वर्दी में सीएफएल बल्ब ( CFL bulb ) चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। इस बात की शिकायत गुलाब सिंह यादव ने की है। गोविंद गंज पठ्ठापूरा के रहने वाले गुलाब ने कोतवाली में शिकायती आवेदन देकर पुलिस आरक्षक की चोरी करने के मामले में शिकायत की है।

इसे भी पढ़ें: घर में 8 साल का बेटा देख रहा था अश्लील वीडियो, माता-पिता ने पूछा तो कहा- दोस्त बोला था कि अच्छी साइट्स है

 

दुकानदार गुलाब यादव ने इसकी पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरक्षक पुष्पेंद्र त्रिपाठी के रूप में की है। जो कोतवाली में तैनात है। बताया जा रहा है एवं नगर में चर्चा है कि दुकानों से सीएफएल चोरी की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: राज्य सूचना आयुक्त ने प्रमुख सचिव स्वास्थ्य विभाग को बनाया जवाबदेह, सतना CMO पर 25000 रुपये ज़ुर्माने का नोटिस!

 

ऐसे में सवाल यह है कि जिनके भरोसे लोग दुकान को सुरक्षित छोड़कर जा रहे हैं, अगर वहीं चोरी करेंगे तो फिर भरोसा लोग किस पर करेंगे। वीडियो देख शहर के लोग भी हैरान हैं। हालांकि अभी तक आरोपी जवान के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

इसे भी पढ़ें: बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, एक घायल


जाहिर है अब तक पुलिसवालों का जो वीडियो वायरल होता था, वो या तो वसूली का रहता था या फिर रिश्वत लेते हुए। लेकिन मध्यप्रदेश के दतिया जिले में चोर पुलिसवाले का वीडियो वायरल है। वो भी दुकानों में लगे सीएफल बल्ल का। ऐसे में चोरी का इस वीडियो को देख लोगों को हंसी तो आएगी ही।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned