scriptतिरंगे की शान में नहीं लगता मौत से डर, चलती बाइक पर इस तरह दी राष्ट्रध्वज को सलामी, Video | no death fear in tricolor pride salute national flag moving bike video | Patrika News

तिरंगे की शान में नहीं लगता मौत से डर, चलती बाइक पर इस तरह दी राष्ट्रध्वज को सलामी, Video

locationखंडवाPublished: Aug 15, 2022 02:13:01 pm

Submitted by:

Faiz

-आजादी के मतवालों का अलग अंदाज-खंडवा के युवक ने चलती बाइक पर दी तिरंगे को सलामी-दिव्यांग युवक ने खंभे पर चढ़कर अलग अंदाज में लहराया राष्ट्रध्वज-आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर वायरल हो रहे ये वीडियोज

News

तिरंगे की शान में नहीं लगता मौत से डर, चलती बाइक पर इस तरह दी राष्ट्रध्वज को सलामी, Video

खंडवा. देसभर में आजादी का 75वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर ओर उत्साह से सराबोर देशवासियों द्वारा देशभर में अलग अलग अंदाज में आजादी का जश्न मनाया जा रहा है। कुछ आजादी के मतवाले तो ऐसे भी हैं, जो अपने इस जश्न को खास बनाने के लिए कुछ अलग हटकर करने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के एक छोटे से गांव बीड़ में रहने वाले एक युवक द्वारा आजादी का जश्न अलग हटकर मनाया है। इस युवक ने चलती बाइक पर कलाबाजी करते हुए हैरतअंगेज वीडियो बनाया है, जिसे देखकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे। वहीं, सोशल मीडिया पर एक दिव्यांग युवक ने भी खंभे पर चढ़कर अलग अंदाज में झंडावंदन किया। लोग इन आजादी के मतवालों के जज्बे को सलामी दे रहे हैं।


बता दें कि, मध्य प्रदेश के खंडवा में रहने वाले युवक अमित वर्मा ने चलती बाइक पर सामने लगे तिरंगे को सलामी देते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया है। बताया जा रहा है कि, अमित बाइक राइडर होने के साथ साथ यूट्यूबर भी हैं। इंस्टाग्राम और फेसबुक पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। अमित ने आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर खासतौर पर ये वीडियो बनाया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।

 

यह भी पढ़ें- आजादी के 75 साल बाद भयावह तस्वीर : तेज बहाव के बीच शव को ट्यूब में रखकर ग्रामीणों ने तेरते हुए की नदी पार


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो, लेकिन देखने वाले इस बात का ध्यान रखें

https://youtu.be/T2nR_ZJaiwk

वीडियो देखने से पहले एक बात का जरूर ध्यान रखें। आप गलती से भी इस तरह का कोई भी स्टंट करने की कोशिश ना करें। क्योंकि सालों की मेहनत और अभ्यास के बाद अमित वर्मा के साथ साथ अन्य शख्स ने इस तरह का स्टंट किया है। अमित बाइक पर स्टंट करने के दौरान सावधानी पूर्वक अपना काम करते हैं। आप इस तरह का स्टंट करने की कोशिश ना करें। पत्रिका इस तरह के स्टंट को जानलेवा मानता है और इसका समर्थन नहीं करता। इस खबर के साथ लगे वीडियो को दिखाने का उद्दैश्य सिर्फ आपको एक जानकारी मात्र प्रदान करना है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8d1kwg

ट्रेंडिंग वीडियो