scriptfour days old newborn baby stolen from hospital | महज चार दिन का नवजात शिशु अस्पताल से चोरी, मचा हड़कंप | Patrika News

महज चार दिन का नवजात शिशु अस्पताल से चोरी, मचा हड़कंप

मेटरनिटी वार्ड से बीती राक एक नवजात चोरी हो गया। यह घटना रात्रि करीब एक बजे की बताई जा रही है। जिससे अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है।

खरगोन

Updated: December 24, 2021 11:20:44 am

खरगोन. आधी रात को जब अधिकतर लोग सोए हुए रहते हैं, उसी दौरान जिला अस्पताल के मेटरनिटी वार्ड से एक बच्चा चोरी हो गया, बच्चा चोरी की घटना सामने आते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया, स्वास्थ विभाग से लेकर प्रशासनिक अमला तक इस प्रकार की घटना से हैरान है, ओर बच्चे की तलाश में जुट गया है, जिसके चलते सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

महज चार दिन का नवजात शिशु अस्पताल से चोरी, मचा हड़कंप
महज चार दिन का नवजात शिशु अस्पताल से चोरी, मचा हड़कंप

जिला अस्पताल के मेटरनिटी वार्ड से बीती राक एक नवजात चोरी हो गया। यह घटना रात्रि करीब एक बजे की बताई जा रही है। जिससे अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है। बच्चे के चोरी होने की सूचना मिलते ही शुक्रवार सुबह अफसर पहुंचे और पीडि़ता सहित परिजनों से चर्चा की। इसके बाद बच्चे को ले जाने वाले शख्स की तलाश की जा रही है।


खून की कमी के चलते किया था भर्ती
जानकारी के अनुसार भीकनगांव तहसील के ग्राम बमनाला गांव से डिलेवरी के बाद प्रसूता नेहा पति संदीप को खून की कमी के चलते परिजन जिला अस्पताल लेकर आए थे। महिला के साथ चार दिन का नवजात भी था। मेटरनिटी में भर्ती कराने पर महिला का उपचार चल रहा था। तभी गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात्रि में महिला के पलंग से बच्चा चोरी हो गया। रातभर परिजन बच्चे को इधर-उधर ढूंढते रहे, किंतु पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें : 2021 में भोपाल को मिली यह बड़ी सौगात, 2022 में यह इंतजार

कैमरे में कैद महिला चोर, पुलिस कर ही तलाश
बच्चे की चोरी की वारदात में एक महिला को लेकर शंका है, बुर्का पहनी महिला रात करीब 1 बजकर 14 मिनट पर अस्पताल से चोरी-छुपे जाते नजर आई। यह घटना सीसीटीवी में भी कैद है। सूचना मिलने पर शुक्रवार को सुबह खरगोन एसडीएम मिलिंद ढोके अस्पताल पहुंचे और परिजनों से चर्चा की। उन्होंने जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें : एमपी में पत्नी को उपहार में दिया आगरा जैसा असली ताजमहल- फोटो में देखें हकीकत

सुरक्षा को लेकर उठ रहे सवाल
अस्पताल में हुई इस घटना के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। दरअसल, जिला अस्पताल के मेटिरनिटी वार्ड में लगभग सौ बेड हैं। जहां प्रतिदिन लगभग 25 से 30 महिलाओं की डिलेवरी होती है। ऐसे में यहां सुरक्षा को लेकर निजी कंपनी के गार्ड भी तैनात रहते हैं। बावजूद बच्चा चोरी की घटना से सुरक्षा में घोर लापरवाही सामने आई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Corona Vaccine: वैक्सीन के लिए नई गाइडलाइंस, कोरोना से ठीक होने के कितने महीने बाद लगेगा टीकामुंबई: 20 मंजिला इमारत में भीषण आग में दो की मौत, राहत बचाव कार्य जारीयूपी की हॉट विधानसभा सीट : गुरुओं की विरासत संभालने उतरे योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादवदेश विरोधी कंटेंट के खिलाफ सरकार की बड़ी कार्रवाई, 35 यूट्यूब चैनल किए ब्लॉकGood News: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है...ओमिक्रॉन का कहर-20 दिन में 117 फ्लाइट्स कैंसिलसरकारी स्कूल में कोरोना विस्फोट, पांच छात्र समेत टीचर की रिपोर्ट पॉजिटिव, SDM ने एक सप्ताह के लिए स्कूल किया बंदलखीमपुर खीरी कांड में दूसरी चार्जशीट दाखिल, चार किसानों को बनाया आरोपी, तीन को राहत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.