script

BJP worker’s murder in Bengal: खूनी ममता को नहीं कहना भाजपा कार्यकर्ता की हत्या की बात- सौमित्र खान

locationकोलकाताPublished: Oct 30, 2020 02:23:53 am

Submitted by:

Manoj Singh

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और विष्णुपुर लोकसभा से सांसद सौमित्र खान ने गुरुवार को कहा कि भजापा कार्यकर्ताओं की हत्याओ के बारे में वे खूनी ममता बनर्जी को नहीं बताएंगे। वे इसके खिलाफ व्यापक पैमाने पर आंदोलन करेंगे।

BJP worker's murder in Bengal: खूनी ममता को नहीं कहना भाजपा कार्यकर्ता की हत्या की बात- सौमित्र खान

BJP worker’s murder in Bengal: खूनी ममता को नहीं कहना भाजपा कार्यकर्ता की हत्या की बात- सौमित्र खान

पुलिस हिरासत में मारे गए मदन घोराई के शव दिलाने के लिए सांसद लॉकेट चटर्जी ने केन्द्रीय गृहमंत्री को लिखा पत्र
कोलकाता
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और विष्णुपुर लोकसभा से सांसद सौमित्र खान ने गुरुवार को कहा कि भजापा कार्यकर्ताओं की हत्याओ के बारे में वे खूनी ममता बनर्जी को नहीं बताएंगे। वे इसके खिलाफ व्यापक पैमाने पर आंदोलन करेंगे। वे इस बनगांव में भाजपा कार्यकर्ता किंकर माझी की हत्या के विरोध में बुलाए गए 12 घंटे बनगांव बंद के दौरान पुलिस अधिकारी से मिलने के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि वे इस बारे में ऊबर बातचीत करेंगे। ऊपर किसको बताएंगे। ममता बनर्जी खुद खूनी हैं। हत्या के बारे में उन्हें नहीं बताना है। वे इसके खिलाफ राज्यव्यापी आंदोलन करेंगे। इस दिन सांसद सौमित्र खान किंकर मांझी के घर गए और उनकी मां और परिजनों से मुलाकात की और उनके प्रति संवेदन प्रकट की।
दूसरी ओर हुगली से भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी और भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष शंकू पाण्डा ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा और पुलिस हिरासत में पार्टी कार्यकर्ता मदन घोराई की हत्या किए जाने के बारे में जानकारी दी। साथ ही घोराई का शव उनके परिजनों को सौपे दिलवाने के मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की।

ट्रेंडिंग वीडियो