scriptCG Suicide News: आखिर ऐसा क्या हुआ कि क्लास 3 के छात्र ने लगा ली फांसी? शव देख बिलख पड़ी मां | CG Suicide News: 3rd class student hangs himself | Patrika News
कोंडागांव

CG Suicide News: आखिर ऐसा क्या हुआ कि क्लास 3 के छात्र ने लगा ली फांसी? शव देख बिलख पड़ी मां

CG Suicide News: छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

कोंडागांवMay 26, 2024 / 07:32 am

Khyati Parihar

CG Suicide News
CG Suicide News: कोंडागांव के केशकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डूमरपदर में दिल को झकझोर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। जहां प्राथमिक शाला के तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे का स्कूल के अंदर फंदे पर लटका हुआ शव मिला इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। मामले की सूचना होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है।

CG Suicide News: पुलिस सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है।

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए केशकाल थाना प्रभारी सौरभ उपाध्याय ने बताया कि डूमरपदर अरंडी निवासी 11 वर्षीय बालक जो कि अपने नाना नानी के साथ रहता था। यहीं पर वह पढ़ाई करता था। शुक्रवार सुबह परिजनों ने देखा कि उक्त बच्चा अपने घर में रखे पैसे निकाल रहा था, जिसको देखने के बाद परिजनों ने उससे पैसे निकालने का कारण पूछने के साथ ही डांट दिया।
यह भी पढ़ें

CG Naxal Attack: सुकमा मुठभेड़ में 1 नक्सली ढ़ेर, रुक-रुककर हो रही फायरिंग…मौत का बढ़ेगा आकंड़ा

इसके मामला शांत हो गया, लेकिन बच्चा नहीं नहीं मिला। बाद में पता चला कि बच्चे का शव स्कूल में फंदे पर लटका हुआ है। शव को लेकर तमाम चर्चाएं हैं। इधर घटना की सूचना मिलते ही केशकाल पुलिस की टीम मौके पर पहुंच चुकी है। आसपास के लोगों और परिजनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दष्टया मामला फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मालूम हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामले में मर्ग पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम हेतु केशकाल अस्पताल भेज दिया है।

Hindi News/ Kondagaon / CG Suicide News: आखिर ऐसा क्या हुआ कि क्लास 3 के छात्र ने लगा ली फांसी? शव देख बिलख पड़ी मां

ट्रेंडिंग वीडियो