scriptगूंगी भांजी को घर में अकेला देख सगे मामा की डोल गयी नियत, रिश्ते की मर्यादा हुई तार-तार | mama trying to molest his Deaf mute minor Bhanji in chhatisgarh | Patrika News
कोंडागांव

गूंगी भांजी को घर में अकेला देख सगे मामा की डोल गयी नियत, रिश्ते की मर्यादा हुई तार-तार

सगे मामा ने मामा-भांजी के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया

कोंडागांवAug 12, 2019 / 10:56 pm

Karunakant Chaubey

minor girl molest

गूंगी भांजी को घर में अकेला देख सगे मामा की डोल गयी नियत, रिश्ते की मर्यादा हुई तार-तार

कोंडागांव. रिश्तों की मर्यादा आये दिन कुचली जा रही है। अब बेटियां अपने ही घर में असुरक्षित है। एक नाबालिग के साथ उसके सगे मामा ने दुष्कर्म करने का प्रयास कर मामा-भांजी के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया।

सांवले रंग की पत्नी मायके से नहीं ले आई दो लाख तो पति ने कर ली दूसरी शादी

जानकारी के अनुसार पांडे आठगांव के गुडरीपारा इलाके की रहने वाली एक गूंगी लड़की घर में अकेली थी। उसे घर में अकेला पा कर उसके सगे मामा ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। नाबालिग खुद को जैसे-तैसे उसके चंगुल से निकलने में कामयाब हो गयी। जिसके बाद उसका मामा वहां से फरार हो गया। लड़की ने पूरी घटना अपने परिजनों को बतायी। जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

किराए के मकान में पढ़ती थी दोनों बहने, छोटी बहन को हो गया एक लड़के से प्यार और फिर जो हुआ…

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन के दौरान आरोपी हीरा नेताम को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक जांच के बाद लड़की को चाइल्ड वेलफेयर सेंटर भेज दिया गया। जहां पर मूक बधिर स्कूल के प्रशिक्षित शिक्षक के द्वारा पुलिस की उपस्थिति में उसका बयान लिया जाएगा। नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी तीन बच्चों का पिता बताया जा रहा है।

Home / Kondagaon / गूंगी भांजी को घर में अकेला देख सगे मामा की डोल गयी नियत, रिश्ते की मर्यादा हुई तार-तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो