दिल दहलाने वाली तस्वीर: जिस बस से रोजाना जाती थी स्कूल उसी के नीचे दब कर छात्रा की हुए दर्दनाक मौत

मंगलवार की शाम 4 बजे हुई घटना,कैंब्रिज केरला मॉडल स्कूल की थी बस।

कोण्डागांव . देश सहित छत्तीसगढ़ में भी नए यातायात नियमों को लेकर भारी बवाल मचा हुआ है।लेकिन सड़क में हादसे देख आज हर व्यक्ति नए नियम में सहमति दिखा रहें है। दरअसल आज छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में एक भयानक हादसा हुआ जिसे देख सबके रोंगटे खड़े हो गए।बीच सड़क में एक स्कूल छात्र की मौत हो गई जिसके बाद हड़कंप मच गया।

सावधान: अगर छत्तीसगढ़ के रेलवे स्टेशन में हैं तो खतरे में हैं आपकी जान, आतंकी के धमकी के बाद भी नहीं है सुरक्षा के इंतज़ाम

जिस वाहन से रोजाना अपने स्कूल जाती थी उसी वाहन के नीचे दब जाने से एक स्कूली छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। घटना माकड़ी जनपद के ग्राम शामपुर की हैं। मंगलवार की शाम 4 बजे कैंब्रिज केरला मॉडल स्कूल में एलकेजी की छात्रा ख्याति देवागंन पिता विनय देवागंन रोजाना की तरह ही सुबह अपने स्कूल बस से स्कूल गई और छुट्टी होने पर वह उसी बस से वापस भी हुई।

फर्जी ट्रांसफर आर्डर निकालकर बन गया जिले का SDO, ऐसे हुआ काले कारनामों का खुलासा

वाहन चालक ने बकायदा बच्ची को घर के दरवाजे तक भी छोड़ा, लेकिन बच्ची घर के भीतर न जाकर बस की ओर वापस आने लगी। इसी बीच वाहन चालक बस को पीछे कर ही रहा था कि, बच्ची पीछले चक्के के नीचे आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ज्ञात हो कि, जिस भी स्कूल में बस की सुविधा होती हैं वहॉ हेल्फर व स्टॉफ अलग से बस के साथ भेजा जाता है, लेकिन इस स्कूल प्रबंधन ने अब तक कोई ऐसी व्यवस्था नहीं कर रखी हैं। जिसके चलते वाहन चालक को ही स्टापेज में वाहन रोककर बच्चों को घर तक पहुंचाना पड़ता है। मौके पर मौजूद रहे ग्रामीणों की माने तो इस घटना की जिम्मेदार स्कूल प्रबंधन हैं।

इस वजह से बच्चों से लेकर बूढ़ो तक हो रहें डायबिटीज और BP के शिकार, सामने आए चौकाने वाले आकड़े

Click & Read More Chhattisgarh News.

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned