scriptहादसा : NH – 30 में दो ट्रकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत , हादसे में दोनों ड्राइवर मौत के घाट | road accident in kondagon | Patrika News

हादसा : NH – 30 में दो ट्रकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत , हादसे में दोनों ड्राइवर मौत के घाट

locationकोंडागांवPublished: May 31, 2023 05:04:08 pm

Submitted by:

Rajesh Lahoti

Road Accident : दो ट्रकों की आमने-सामने हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दोनों वाहन चालकों की मौत हो गई।

हादसा :  NH - 30 में दो ट्रकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत , हादसे में दोनों ड्राइवर मौत के घाट

हादसा : NH – 30 में दो ट्रकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत , हादसे में दोनों ड्राइवर मौत के घाट

Road Accident : राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर बनियागांव में मंगलवार की सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दोनों वाहन चालकों की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुकमा से अमचूर भरकर राजधानी रायपुर की ओर जा रही रही ट्रक क्रमांक सीजी 04 एनटी 2250 व राजधानी(cg road accident) रायपुर की ओर से जगलदपुर की ओर जा रही ट्रक क्रमांक सीजी 04 एचए 6407 की टक्कर आमने सामने हो गई।
यह भी पढ़ें

किये थे प्यार के कई वादे…फिर किया ये काम , इस हालत में मिली युवती की लाश

इस हादसें में एक वाहन घटना के बाद पलट गई तो वही दूसरे वाहन के सामने का हिस्सा पूरी तरह छतिग्रस्त हो गया। (kondagaon news) सुकमा की ओर से आ रही ट्रक चालक दिलीप मसीह पिता दिलसन 35 निवासी जोरापारा रायपुर की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ सरकार करें शराबबंदी की घोषणा, महिलाओं ने खोला मोर्चा, चक्काजाम कर की नारेबाजी

हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत

वही रायपुर की ओर से आ रही ट्रक के चालक कैशाल विसोई पिता मोनू 42 निवासी बोरीगुमा ओड़िसा को गंभीर चोटे आई जिसे जिला हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। जहॉ इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।(kondagaon road accident) बताया जा रहा है कि, इन दोनो वाहनों में केवल चालक के आलवा कोई अन्य नहीं था। हादसे के बाद कुछ देर तक एनएच में जाम की स्थिति बनी रही हालांकि समय रहे मौके पर पहुंची पुलिस ने बाधित हुए आवागमन को सुचारू करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो