scriptकिये थे प्यार के कई वादे…फिर किया ये काम , इस हालत में मिली युवती की लाश | girl live in relationship died raigarh crime news | Patrika News
रायगढ़

किये थे प्यार के कई वादे…फिर किया ये काम , इस हालत में मिली युवती की लाश

Crime News : लिव – इन – रिलेशनशिप में रह रही युवती की अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गयी।

रायगढ़May 31, 2023 / 04:12 pm

Rajesh Lahoti

किये थे प्यार के कई वादे...फिर किया ये काम , इस हालत में मिली युवती की लाश

किये थे प्यार के कई वादे…फिर किया ये काम , इस हालत में मिली युवती की लाश

Raigarh Crime News : थाना चक्रधरनगर क्षेत्र अंतर्गत अंबेडकर आवास मेडिकल कॉलेज के पास किराए के मकान में रहने वाली युवती की सिम्स अस्पताल बिलासपुर में 8 मार्च को इलाज दौरान संदिग्ध मौत हुई थी। थाना सरकण्डा, बिलासपुर से मर्ग डायरी अग्रिम जांच के लिए थाना चक्रधरनगर को भेजा गया।
यह भी पढ़ें

यात्रियों के लिए अच्छी खबर! सफर के दौरान नहीं होगी परेशानी , रेलवे ने दी ये बड़ी सुविधा , देखें…..

ईलाज के दौरान मौत

जांच में मृतिका के परिजनों से कथन लेकर जांच किया गया जिसमें परिजनों ने बताए कि युवती को अविवाहित बताकर उसके साथ रिलेशनशिप में रहने वाले दानिश खान उर्फ समीर हसन पिता जमाल खान उम्र 27 वर्ष निवासी इंदिरा नगर रायगढ़ द्वारा युवती को गर्भपात के लिए असुरक्षित तरीके से दवाई खिलाने से युवती की तबीयत बिगड़ी (CG News Update) और ईलाज दौरान उसकी असमय मौत हुई है।
यह भी पढ़ें

CG assembly election 2023 : नक्सलगढ़ में विकास बना चुनौती , बेरोजगारी से युवा त्रस्त , कर रहे पलायन

पुलिस ने किया गिरफ्तार

मर्ग जांच में आरोपी दानिश खान उर्फ समीर हसन द्वारा जानबूझकर गर्भपात के लिए अज्ञात दवा खिलाने से ईलाज दौरान युवती की मृत्यु होना पाए जाने से थाना चक्रधरनगर में 29 मई को आरोपी पर गैर इरादतन हत्या (धारा 304 आईपीसी) का अपराध पंजीबद्ध किया गया। (Raigarh Crime News) मामला संवेदनशील होने बीते मंगलवार को आरोपी के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया गया।
यह भी पढ़ें

यात्रियों के लिए अच्छी खबर! सफर के दौरान नहीं होगी परेशानी , रेलवे ने दी ये बड़ी सुविधा , देखें…..

प्यार का दिया था झांसा

युवती के परिवार वालों ने बताया की आरोपी दानिश खान ने कहा था की वो अविवाहित है जबकि वो शादीशुदा था आरोपी ने युवती को प्यार का झांसा देकर उसके साथ रहता था। (Crime News) पुलिस ने अस्पताल के डॉक्टरों से भी बातचीत की है जिसके बाद आरोपी दानिश खान के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया और आरोपी के घर दबिश देकर उसे हिरासत में ले लिया। (CG News) मामले की जाँच पड़ताल के दौरान पुलिस को कुछ संदिग्ध सबूत मिले है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो