scriptछत्तीसगढ़ सरकार करें शराबबंदी की घोषणा, महिलाओं ने खोला मोर्चा, चक्काजाम कर की नारेबाजी | women fronts for stop bear in mahasamund | Patrika News

छत्तीसगढ़ सरकार करें शराबबंदी की घोषणा, महिलाओं ने खोला मोर्चा, चक्काजाम कर की नारेबाजी

locationमहासमुंदPublished: May 31, 2023 04:45:38 pm

Submitted by:

Rajesh Lahoti

CG News Update : भाजपा महिला मोर्चा के द्वारा शराबबंदी को लेकर मंगलवार को नेहरू चौक में चक्काजाम किया गया। महिला मोर्चा के पदाधिकारियों ने शराबबंदी को लेकर चौक में पोस्टर लगाए।

शराबबंदी को लेकर महिलाओं ने खोला मोर्चा , पोस्टर लगाकर किया चक्काजाम

शराबबंदी को लेकर महिलाओं ने खोला मोर्चा , पोस्टर लगाकर किया चक्काजाम

CG News Update : भाजपा महिला मोर्चा के द्वारा शराबबंदी को लेकर मंगलवार को नेहरू चौक में चक्काजाम किया गया। महिला मोर्चा के पदाधिकारियों ने शराबबंदी को लेकर चौक में पोस्टर लगाए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से शराबबंदी की मांग की गई। एक होटल से बीजेपी महिला मोर्चा के पदाधिकारी रैली निकालते हुए नेहरू चौक पहुंचे। नेहरू चौक में पहले से ही बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात थी। महिलाओं ने नेहरू चौक में ही धरना पर बैठकर चक्काजाम किया। भूपेश सरकार के विरोध में नारेबाजी की। महिला मोर्चा ने शराबबंदी को लेकर नारेबाजी की। (CG Mahasamund News) चक्काजाम लगभग 15 मिनट तक चला। पुलिस ने चक्काजाम को देखते हुए पहले ही ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया था। महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष सुधा साहू ने बताया कि प्रदेश सरकार ने शराबबंदी का वादा किया था, लेकिन अब तक शराबबंदी नहीं की गई है। कांग्रेस सरकार ने महिलाओं के साथ पूर्णरूप से विश्वासघात किया है। 2 हजार करोड़ का घोटाला प्रदेश में हुआ है। इसके लिए विरोध किया जा रहा है। कांग्रेस ने गंगाजल लेकर कसम खाई थी।
यह भी पढ़ें

किये थे प्यार के कई वादे…फिर किया ये काम , इस हालत में मिली युवती की लाश

चक्काजाम के कारण आने-जाने में परेशानी

उन्होंने बताया कि शराब दुकान और आसपास के दीवारों में कांग्रेस सरकार के विरोध में पोस्टर भी चस्पा किया गया। (CG News in Hindi) नेहरू चौक में ही महिलाओं ने दीवारों पर पोस्टर भी लगाए। चक्काजाम के अवसर पर स्मिता चंद्राकर, कौशिल्या बंसल, शुभ्रा शर्मा, डिगेश्वरी चंद्राकर, हुलसी चंद्राकर, मीना वर्मा, डॉली ध्रुव, अमन वर्मा, मनीष शर्मा आदि बीजेपी के पदाधिकारी बड़ी संख्या में इस अवसर पर उपस्थित थे। चक्काजाम के कारण नेहरू चौक में 15 मिनट के लिए ट्रैफिक बाधित रहा। लोगों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा।
यह भी पढ़ें

यात्रियों के लिए अच्छी खबर! सफर के दौरान नहीं होगी परेशानी , रेलवे ने दी ये बड़ी सुविधा , देखें…..

कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

बागबाहरा भाजयुमो प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर भाजपा मंडल बागबाहरा के अंतर्गत भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए 2000 करोड़ के शराब घोटाले के विरोध में सरकारी शराब दुकान के ऊपर (Mahasamnd News Update) पोस्टर चिपका कर जमकर नारेबाजी एवं हंगामा करते हुए कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।
यह भी पढ़ें

CG assembly election 2023 : नक्सलगढ़ में विकास बना चुनौती , बेरोजगारी से युवा त्रस्त , कर रहे पलायन

भाजयुमो ने कही ये बात

विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष जसराज चंद्राकर बाला ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि गंगा जल को हाथ में लेकर पूर्ण शराबबंदी करने का वादा करने वालीं कांग्रेस सरकार अपने वादे से मुकर गया है (CG News Update) और 2000 करोड़ का शराब घोटाला करके भ्रष्टाचार में लिप्त है सरकार के ऊपर कोयला में दलाली, गरीबों के राशन में घोटाले के आरोप लगे हैं, उससे कांग्रेस सरकार के प्रति लोगों का विश्वास कम हुआ है । (CG News) भाजयुमो के विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रेम साहू, वरिष्ठ भाजपा नेता संजय माल्वे, महेंद्र गुप्ता, नारायण तांडी, नितेश पांडे, भीखम ठाकुर उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो