scriptनशे में धुत्त दो महिलाओं ने रची थी अपहरण और रेप की झूठी कहानी, पांच लोग हुए थे गिरफ्तार | Drunk women report fake kidnapping and molestation story in Korba | Patrika News

नशे में धुत्त दो महिलाओं ने रची थी अपहरण और रेप की झूठी कहानी, पांच लोग हुए थे गिरफ्तार

locationकोरबाPublished: Dec 02, 2019 05:59:58 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

पुलिस ने जब गंभीरता से मामले की जांच की तो पता चला की घटना के समय पीड़िता नशे में धुत्त थी। उसके और उसकी दोस्त के साथ आरोपियों ने छेड़खानी जरूर की थी लेकिन उन्होंने उनका अपहरण नहीं किया था।

drunk_women_korba.jpg

कोरबा. बीते गुरूवार को कुसमुंडा की रहने वाली महिला ने मानिकपुर थाने में दो लड़कों द्वारा उसका और उसकी दोस्त का अपहरण कर दुष्कर्म के प्रयास करने की बात बताई। उसने बताया की वह किसी तरह से वहां से भाग निकली है।

पहले आरोप लगाकर खुद भिजवाया जेल, अब छुड़ाने के लिए लगा रही है थाने के चक्कर

पुलिस ने जब गंभीरता से मामले की जांच की तो पता चला की घटना के समय पीड़िता नशे में धुत्त थी। उसके और उसकी दोस्त के साथ आरोपियों ने छेड़खानी जरूर की थी लेकिन उन्होंने उनका अपहरण नहीं किया था। आरोपियों ने भी छेड़खानी की बात कबुली है।

मेरा बेटा किन्नर नहीं है बस उसे लड़कियों की जगह लड़के अच्छे लगते हैं, उसके लिए ले आउंगी दूल्हा

आपको बता दें की कोरबा सीएसपी राहुलदेव शर्मा ने कहा कि प्रकरण की विवेचना में पाया गया कि प्राथी महिला ने जिस समय चौकी में रिपोर्ट लिखाई थी उस समय वह वह नशे में थी। दूसरी अपहृत महिला को जब पकड़ा गया तब वह भी नशे में थी। ऐसे में अब गिरफ्तार हुए आरोपियों पर अब अपहरण के बजाय छेड़खानी का मामला दर्ज किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो