scriptसब्जी में नमक कम था तो चढ़ा गया पति का पारा, बीवी को डंडे से इतना मारा की हो गयी मौत | Husband killed his wife due to less salt in vegetable | Patrika News

सब्जी में नमक कम था तो चढ़ा गया पति का पारा, बीवी को डंडे से इतना मारा की हो गयी मौत

locationकोरबाPublished: Dec 08, 2019 06:11:40 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

सब्जी में नमक कम होने की बात को लेकर पति इसकदर भड़क गया कि उसने अपनी पत्नी की डंडे से बेतहाशा पिटाई कर दी। पिटाई के दूसरे दिन उसकी मौत हो गयी। घटना की सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर आरोपी पति से पूछताछ की।

women_death_in_korba.jpg

कोरबा. सब्जी में नमक कम होने की बात को लेकर पति इसकदर भड़क गया कि उसने अपनी पत्नी की डंडे से बेतहाशा पिटाई कर दी। पिटाई के दूसरे दिन उसकी मौत हो गयी। घटना की सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर आरोपी पति से पूछताछ की।

अध्यापक ने छात्राओं से कहा- अच्छे नम्बर चाहिए तो मुर्गा खिलाओ और मेरे साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाओ

घटना उरगा थाना क्षेत्र के गांव साजापानी गांव का बताया जा रहा है। मृतका के बेटे का कहना है कि उसकी माँ पुष्पा चौहान ने चार दिसंबर की शाम घर में खाना बनाया था। रात लगभग सात बजे पुष्पा का पति शत्रुहन चौहान घर पहुंचा। महिला ने पति को खाना दिया।

पिता की मौत से दुखी लड़की को रिश्तेदार के घर छोड़ने के बहाने युवक ने किया दुष्कर्म

सब्जी में नमक कम होने की बात कहकर शत्रुहन पत्नी के साथ विवाद करने लगा। उसने डंडे से पत्नी को बेरहमी से पीटा। जिससे महिला को गंभीर चोटें आई। तबियत बिगाने पर गांव के ही झोलाछाप डाक्टर से उसका इलाज करवाया। जिसके बाद उसकी तबियत और बिगड़ गयी और अगले दिन उसकी मौत हो गयी।बताया जा रहा है कि आरोपी शराबी है और शराब के नशे में वह अक्सर अपनी पत्नी को मारा-पीटा करता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो