scriptअजीत जोगी बोले 25 लाख बेरोजगार जींस वाले, नहीं उतर सकते खेत में, हम देंगे नौकरी | Jogi says 25 lakh unemployed | Patrika News
कोरबा

अजीत जोगी बोले 25 लाख बेरोजगार जींस वाले, नहीं उतर सकते खेत में, हम देंगे नौकरी

कटघोरा विधानसभा के बांकीमोंगरा में जोगी की चुनावी सभा

कोरबाNov 12, 2018 / 05:49 pm

Shiv Singh

कटघोरा विधानसभा के बांकीमोंगरा में जोगी की चुनावी सभा

कटघोरा विधानसभा के बांकीमोंगरा में जोगी की चुनावी सभा

कोरबा. बांकीमोंगरा में जकाछं के सुप्रीमों अजीत जोगी ने कहा प्रदेश में 25 लाख युवा बेरोजगार बैठे हैं। सब जींस वाले हैं। खेत में नहीं उतर सकते। मैं जब खेत में नांगर जोतता था तब धोती पहनता था। जोगी सरकार इन सभी बेरोजगारों को रोजगार देगी।
कटघोरा विधानसभा के बांकीमोंगरा में चुनावी सभा लेने पहुंचे जोगी ने रमन सरकार पर जुबानी हमला किया। कहा हमारा पानी और बिजली लेकर हमारी जमीन में ही सीमेंट बनाया जा रहा है।
सस्ता करने की बजाएं 250 रूपए प्रति बोरी बेची जा रही है। मैं रमन से पूछना चाहता हूं कि आखिर सौ रूपए में क्यों नहीं बेचा जा रहा है। सरकार से पूछना वाला कोई नहीं है। सरकार सबको दारू पिला रही है। जोगी ने कहा रमन सरकार प्रदेश के सोना, हीरा, कोयले को लूटवा रही है। तो उधर आम आदमी दारू पीकर जमीन पर लोट रहा है। हम पूर्ण शराबबंदी करवाएंगेे।
Read more : राम लगाएंग नैया पार, स्मृति बोलीं सौभाग्यशाली हूं जो ऐसे विधानसभा में आने का मौका मिला जहां का नाम ही भगवान राम को समर्पित


युवाओं व महिलाओं पर सीएम ने कहा कि बगैर नौकरी किसी तरह लोगों की आधी जिंदगी बीत गई। लेकिन युवाओं को भविष्य खराब नहीं होना चाहिए। वर्तमान स्थिति में काम के लिए दूसरे प्रदेश जाना पड़ रहा है। काम देना वाला कोई नहीं है। जोगी ने कहा हमारी सरकार आने के बाद किसी के घर में अगर नोनी होती है तो 10 दिन के भीतर उसके खाते में एक लाख रूपए जमा हो जाएगा।

जोगी ने फिर दोहराया वादे पूरे नहीं तो भेज देना जेल
अजीत जोगी ने बांकीमोंगरा में फिर से दोहराया कि अगर हमारे वादे पूरे नहीं होते हैं तो जेल भेज देना। हमने एकलौता शपथ पत्र में घोषणा पत्र जारी किया है। ऐसा करने की सोच भाजपा और कांग्रेस नहीं कर सकते। 25 सौ समर्थन मूल्य हमारी सरकार देगी।

कटघोरा विधानसभा के बांकीमोंगरा में जोगी की चुनावी सभा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो