scriptदुष्कर्म पीड़िता ने पूछा- कोर्ट बार-बार आना पड़ेगा, पिता ने कहा- हां और फिर वो बाथरूम से कभी नहीं लौटी | teenaged rape victim commits suicide after court hearing chhattisgarh | Patrika News

दुष्कर्म पीड़िता ने पूछा- कोर्ट बार-बार आना पड़ेगा, पिता ने कहा- हां और फिर वो बाथरूम से कभी नहीं लौटी

locationकोरबाPublished: Sep 01, 2019 07:39:01 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

Rape Victim Commit Suicide: 16 साल की दुष्कर्म पीड़िता ने बाथरूम में अपने दुपट्टे के सहारे आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है

दुष्कर्म पीड़िता ने पूछा- कोर्ट बार-बार आना पड़ेगा, पिता ने कहा- हां और फिर वो बाथरूम से कभी नहीं लौटी

दुष्कर्म पीड़िता ने पूछा- कोर्ट बार-बार आना पड़ेगा, पिता ने कहा- हां और फिर वो बाथरूम से कभी नहीं लौटी

कोरबा. Rape Victim Commit Suicide: श्यांग थाना क्षेत्र की एक 16 लड़की तीन महीने पहले 28 जून को बिना अपने परिजनों को बताये घर से गायब हो गयी थी। परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की। दो महीने बाद 9 अगस्त को कोरबा जिले के दर्री इलाके से पुलिस ने उसे बरामद किया।

घर लौटने पर उसने अपने माता पिता को बताया की बिलासपुर के एक आटो चालाक ने जून और जुलाई महीने में उसके साथ जबरन बलात्कार किया है। उसके परिजनों ने इस मामले में श्यांग थाने में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद शुक्रवार को वो अपने पिता और एनसीपीसीआर सदस्यों के साथ घटना के संबंध में कलेक्ट्रेट कार्यालय में पेश होने के लिए आई थी।

प्रेमी से दूर करने घरवालों ने भेजा फूफा के घर, GF चुपके से रहने लगी BF के साथ और…

बाल अधिकार पैनल के सामने पेश होने के बाद, लड़की और उसके पिता को पुलिस वालों ने कोरबा के एक होटल में ठहराया क्योंकि पुलिस आरोपी के स्थान और उस जगह की जांच करने के लिए शनिवार को उन्हें बिलासपुर ले जाना चाहती थी। जहां उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया था।

शनिवार सुबह लड़की बाथरूम गयी और वापस नहीं आयी। पिता ने आवाज लगाई लेकिन उसका कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने इसकी सुचना पुलिस को दी। पुलिस वाले मौके पर पहुंचे और उन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया। पीड़िता ने बाथरूम की खिड़की से अपना दुपट्टा बाँध कर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस वालों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोचिंग से लौट रही नाबालिग को ई-रिक्शा चालक ने बनाया बंधक, रात भर किया दुष्कर्म और जब मन भर गया तो…

लड़की के पिता ने बताया की जब वह सुबह नहाने के लिए बाथरूम जा रही थी तो उसने पूछा की केस के सिलसिले में क्या उसे बार बार कोर्ट आना पड़ेगा। पिता ने जवाब में हाँ कहा था। जिसके बाद वह बाथरूम चली गयी और आत्महत्या कर लिया।

उसके पास से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। पुलिस मामला दर्ज कर लिया है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही ही कि कहीं किसी दबाव में तो उसने ऐसा कदम नहीं उठाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो