scriptप्रेमी से दूर करने घरवालों ने भेजा फूफा के घर, GF चुपके से रहने लगी BF के साथ और जब परिजनों को पता चला तो… | Relative beaten after kidnapped girlfriend and boyfriend in raipur | Patrika News
रायपुर

प्रेमी से दूर करने घरवालों ने भेजा फूफा के घर, GF चुपके से रहने लगी BF के साथ और जब परिजनों को पता चला तो…

Girlfriend Boyfriend News: राजधानी के एक प्रेमी जोड़े को प्रेम करना काफी भारी पड़ रहा है। उनके परिवार वाले दोनों प्रेमियों के बीच दीवार बन कर खड़े हो गए हैं और दोनों को एक दूसरे से जुदा करने की यथा संभव जुगत लगा रहे हैं

रायपुरSep 29, 2019 / 10:07 pm

Karunakant Chaubey

प्रेमी से दूर करने घरवालों ने भेजा फूफा के घर, GF चुपके से रहने लगी BF के साथ और जब परिजनों को पता चला तो...

प्रेमी से दूर करने घरवालों ने भेजा फूफा के घर, GF चुपके से रहने लगी BF के साथ और जब परिजनों को पता चला तो…

रायपुर. Girlfriend Boyfriend News: राजधानी के एक प्रेमी जोड़े को प्रेम करना काफी भारी पड़ रहा है। उनके परिवार वाले दोनों प्रेमियों के बीच दीवार बन कर खड़े हो गए हैं और दोनों को एक दूसरे से जुदा करने की यथा संभव जुगत लगा रहे हैं।

कोचिंग से लौट रही नाबालिग को ई-रिक्शा चालक ने बनाया बंधक, रात भर किया दुष्कर्म और जब मन भर गया तो…

ऐसा करने के लिए वो अपराध करने से भी नहीं चूक रहे हैं। इसकी सुचना डीडी नगर पुलिस को मिली तो उन्होंने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही कर रही है। घटना रायपुर के चंगोराभाठा इलाके की है।

वहां के रहने वाले युवक देवगन ध्रुव को अपने पड़ोस में ही रहने वाली एक लड़की से प्यार हो गया। लड़की भी उससे प्यार करती है। इसकी भनक लड़की के परिवार वालों की भी हो गयी तो पहले तो उन्होंने लड़की को समझाने बुझाने का प्रयास किया और जब लड़की नहीं मानी तो उसे घर से दूर भाटापारा में अपने फूफा के घर भेज दिया।

इलाज के बहाने लड़की को लिटा कर डाक्टर करने लगा गन्दा काम और फिर…

लड़की मौका पाते ही अपने फूफा के घर से वापस रायपुर आ गयी।आज युवती अपने प्रेमी देवगन ध्रुव के साथ अग्रोहा कॉलोनी में थी। इसकी सुचना लड़की के रिश्तेदारो को मिली तो उन्होंने वहां से उनका अपहरण कर लिया और युवक को बुरी तरह पीटा।

कोर्ट के चपरासी ने युवती को शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार और जब…

इतना ही नहीं जान से मारने की धमकी भी दी। लड़के ने इसकी शिकायत डीडी नगर पुलिस स्टेशन में की।पीड़ित की शिकायत पर डीडी नगर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सिटी एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर के अनुसार पीड़ित की शिकायत के आधार पर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें युवती का फूफा संतोष सेन, फूफेरा भाई योगराज सेन, युवती का मामेरा भाई मोनू सेन और उनके पड़ोसी रमजान खान और राधेश्याम यदु शामिल हैं।

घर में सो रही 70 साल की बुजुर्ग महिला को युवक ने बनाया हवस का शिकार

पीड़ित के परिवार वालों ने ने पुलिस को बताया कि लड़की के परिजनों ने पीड़ित का अपहरण कर उसे बुरी तरह मारा। मामले की जानकारी मिलने पर डीडी नगर पुलिस युवक को छुड़ाकर लाई साथ ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो