scriptइलाज के बहाने लड़की को लिटा कर डाक्टर करने लगा गन्दा काम और फिर… | Doctor Molested Femail Patient during treatment in chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

इलाज के बहाने लड़की को लिटा कर डाक्टर करने लगा गन्दा काम और फिर…

Doctor Molested Femail Patient: आमानाका इलाके में इलाज कराने आई लड़की ने डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है

रायपुरAug 30, 2019 / 11:21 pm

Karunakant Chaubey

इलाज के बहाने लड़की को लिटा कर डाक्टर करने लगा गन्दा काम और फिर...

इलाज के बहाने लड़की को लिटा कर डाक्टर करने लगा गन्दा काम और फिर…

रायपुर. Doctor Molested Femail Patient: पुलिस के मुताबिक महोबाबाजार में डा. नूतन चंद्राकर का क्लीनिक है। गुरुवार की शाम 25 वर्षीया महिला अपना उपचार कराने डॉक्टर चंद्राकर के पास पहुंची। इलाज के बहाने डॉक्टर ने महिला से छेड़छाड़ की।

कोर्ट के चपरासी ने युवती को शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार और जब…

इससे व्यथित होकर महिला ने पूरी बात अपने पति को बताई। इसके बाद पीडि़ता पति के साथ आमानाका थाना पहुंची। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने डॉक्टर चंद्राकर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की शिकायत

डॉक्टर के खिलाफ कथित रूप दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराने वाली महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की शिकायत की गई है। डॉक्टर ने महिला द्वारा कराई गई एफआईआर के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका भी दायर किया है। उल्लेखनीय है कि दंत चिकित्सक के खिलाफ एक महिला ने कथित दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराया है।

घर में सो रही 70 साल की बुजुर्ग महिला को युवक ने बनाया हवस का शिकार

इससे पहले महिला ने दंत चिकित्सक से पैसों की मांग की थी। इसकी वॉइस रिकार्डिंग डॉक्टर के पास मौजूद है। उन्होंने एसएसपी आरिफ शेख को लिखित शिकायत करते हुए महिला के खिलाफ प्रताडऩा व ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज करने की मांग की है।

Hindi News/ Raipur / इलाज के बहाने लड़की को लिटा कर डाक्टर करने लगा गन्दा काम और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो