scriptFacebook Friend ने कहा- चिंता मत करो, मैं शादी तुमसे करने तैयार हूं और बनाया शारीरिक सम्बन्ध, जब गर्भवती हुई तो… | love Crime in Facebook: man rape a girl after marriage commitment | Patrika News
बालोद

Facebook Friend ने कहा- चिंता मत करो, मैं शादी तुमसे करने तैयार हूं और बनाया शारीरिक सम्बन्ध, जब गर्भवती हुई तो…

love Crime in Facebook: फेसबुक पर एक एक युवती को एक युवक ने पहले प्यार के जाल में फंसाया और बाद में शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाया

बालोदAug 28, 2019 / 07:07 pm

Karunakant Chaubey

Facebook friend ने कहा-

Facebook friend ने कहा-

बालोद. love Crime in Facebook: जिले के गुरुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की के साथ एक युवक ने फेसबुक के जरिये दोस्ती की और बाद में प्रेम जाल में फंसा कर शादी का वादा किया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हुई तो उससे शादी करने से इंकार कर दिया।

बिना मां-बाप के मासूम से मामा-मामी कराते थे देह व्यापार, गर्भवती हुई तो नाना-नानी ने कराया गर्भपात

लगभग दो साल पहले गुरुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से झलमला के रहने वाले एक युवक भूषण लाल ने दोस्ती की। दोनों की दोस्ती परवान चढ़ी और दोनों में प्यार हो गया और दोनों मिलने लगे। इसी बीच युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से कई बार शारीरिक सम्बन्ध बनाया। जब युवती गर्भवती हो गई तो उसने युवक को उससे शादी करने के लिए कहा। युवक ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया।
लड़के के घर वालों ने भी किया इंकार

जब इसकी जानकारी युवती के परिजनों को हुई तो उन्होंने इस मामले में पंचायत बुलाई। लड़के ने पंचायत के सामने भी शादी करने से इंकार कर दिया।जिसके बाद लड़की के परिजन लड़के के घर भी गए। वहां भी उनकी मां ने कह दिया कि जाओ जो करना है, हम बेटे की शादी इस लड़की से नहीं होने देंगे। इसके बाद गर्भवती युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

मां की हत्या कर बेटे ने कढ़ाई में पकाया उसका सिर, खाने की कर रहा था तैयारी और तभी पहुंच गई पुलिस…

युवती ने बताया कि दो साल पहले वह फेसबुक उपयोग करना सीख रही थी। इसी दौरान आरोपी भूषण लाल लाल का फ्रेंड रिक्वेस्ट आया। प्रोफ़ाइल फोटो में युवक अच्छा दिख रहा था इसीलिए उससे दोस्ती कर ली। दोस्ती परवान चढ़ी और हम दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। इस दौरान भूषण उसके घर भी आया-जाया करता था।
आरोपी ने शारीरिक सम्बन्ध बनाने की बात कही तो युवती ने इससे इंकार किया तो आरोपी ने कहा की “चिंता मत करो, मैं शादी तुमसे करने तैयार हूं। जब पीड़िता गर्भवती हो गयी तो वह शादी की बात टालता रहा। जब उसका गर्भ साथ महीने का हो गया तो युवती और उसके परिजनो ने दबाव बनाया। अब युवक और उसके परिजनों ने शादी करने से इंकार कर दिया है। पुलिस ने युवती की शिकायत दर्ज कर ली है और आवश्यक कार्यवाही कर रही है।

Hindi News/ Balod / Facebook Friend ने कहा- चिंता मत करो, मैं शादी तुमसे करने तैयार हूं और बनाया शारीरिक सम्बन्ध, जब गर्भवती हुई तो…

ट्रेंडिंग वीडियो