दर्दनाक हादसा : ठोकर मारने के बाद सौ फीट तक मोपेड को घसीटते ले गया, दो की मौत

-उरगा थानान्र्तगत सोहागपुर मोड़ के समीप की घटना -ससुराल से वापस लौट रहा था ग्रामीण और उसका दोस्त

By: Shiv Singh

Published: 15 May 2018, 09:05 PM IST

कोरबा . सामने से आ रही मोपेड को जोरदार ठोकर मारने के बाद स्वराज माजदा का चालक 100 फीट तक उसे घसीटता चला गया। आगे चलकर चालक ने माजदा वाहन को पेड़ से जा भिड़ाई। मोपेड सवार दोनों ग्रामीण की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद माजदा चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी है।

उरगा थाना अंतर्गत ग्राम कटबितला-भैंसामुड़ा निवासी चैतराम 45 वर्ष अपने साथी चंदराम के साथ अपने ससुराल आया हुआ था। दोनों चैतराम की सुपर एक्ससेल मोपेड से ससुराल जंाजगीर जिला अंतर्गत बाराद्वार थाना के ग्राम सरहर देर शाम पहुंचे। रातभर रूकने के बाद वे मोपेड से गृहग्राम कटबितला आने के लिए मंगलवार की सुबह 6 बजे रवाना हुए।

Read More : Photo Gallery : नुक्कड़ नाटक कर लोगों को बताया रक्तदान का महत्व, किया जागरूक

उरगा थाना अंतर्गत सुहागपुर मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही स्वराज माजदा के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए मोपेड को ठोकर मार दी। ठोकर मारने से मोपेड में पीछे बैठे चंदराम की घटनास्थल पर ही माजदा से कुचलने से मौत हो गई। वहीं ठोकर मारने के बाद भी माजदा का चालक भागने के प्रयास में था। टक्कर के बाद मोपेड और उसका चालक चैतराम माजदा के नीचे ही फंस गया। माजदा चालक ने रफ्तार कम करने की बजाए और तेज रफ्तार से भगाता रहा।

आगे चलकर माजदा चालक का नियंत्रण हट गया और वह सीधे पेड़ से टकरा गया। इधर नीचे फंसा ग्रामीण १०० फीट तक घसीटता चला गया। जिससे उसकी भी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद माजदा चालक मौके से फरार हो गया। उरगा पुलिस ने माजदा को जप्त कर लिया गया है।

दर्दनाक हादसा : ठोकर मारने के बाद सौ फीट तक मोपेड को घसीटते ले गया, दो की मौत

कोरबा-चांपा मार्ग फिर हुआ लहूलुहान
कोरबा-चांपा मार्ग एक बार फिर से सड़क हादसे से लहूलुहान हो गया। पिछले कुछ दिनों से सड़क दुर्घटना में कमी आई थी। लेकिन मंगलवार को रफ्तार का कहर फिर देखने को मिला। सुबह के वक्त सड़क पर सन्नाटा रहता है। जिसकी वजह से वाहन चालक अकसर तेज गति से चलाते हैं।

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned