Video हुआ वायरल: घने जंगल में ग्रामीणों ने पकड़ा प्रेमी जोड़ो को और धमका कर करने लगे...

* प्रदेश (Chhattisgarh) में बढ़ते क्राइम (Crime) में कोई भी जिला (district of chhattisgarh) नहीं रह गया अछूता, हाल में कोरबा (Korba) जिले में हुए प्रेमी जोड़े ( lover birds) की आत्महत्या के बाद अब वायरल (Viral Video) हो रहा जोड़े के साथ ग्रामीण युवाओ का जबरदस्ती दुर्व्यवहार करते हुए वीडियो .

By: Bhupesh Tripathi

Published: 01 Jul 2019, 01:35 PM IST

कोरबा। पुरे प्रदेश (Chhattisgarh) में दिनों दिन क्राइम रेट (Crime rate) में बढ़ोतरी हो रही है शहरो के तुलना में ग्रामीण अंचल अब इससे अछूता नहीं रहा गया है। हाल ही में छत्तीसगढ़ के कोरबा (Korba) जिले में दो दिन पहले चैतमा क्षेत्र के जंगल में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली थी। इस मामले में चैतमा चौकी पुलिस (Police) की जांच जारी है। अब जिले के बनबांधा जंगल में प्रेमी जोड़े के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है।

Amazing story: सांप के साथ सोता देख घर वालों के उड़ गए होश फिर जो हुआ...

दरअसल सोशल मीडिया (Social media) में अभी तेजी से एक वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है जिसमे प्रेमी जोड़े के साथ कुछ ग्रामीण बदसलूकी करते नज़र आ रहे है।विडियो में दिख रहा है कि आसपास गांव के बाइक सवार युवक ग्रामीण परिवेश के प्रेमी जोड़े से जबरदस्ती करने का प्रयास कर रहे हैं। सूत्र बता रहे है कोरबा क्षेत्र के बनबांधा जंगल (Forest) में प्रेमी जोड़े घूमने गए थे उसी बीच कुछ ग्रामीण वह पहुंच गए और प्रेमी युवक को घेरकर डंडे से पिटाई करने लगे।

वीडियो (Viral video) में यह भी साफ़ नज़र आ रहा है कि युवती का हाथ पकड़कर उसे धमकाया जा रहा है और प्रेमी (Lover) खुद को उन युवको के इलाके का रहने वाले बता रहा हैं। कई घंटे तक इन 5 - 6 युवकों द्वारा प्रेमी जोड़े (Love Birds) को बंधक बनाए रखने की बात भी कही जा रही है। साथ ही उनके साथ दुर्व्यवहार की घटना को अंजाम देने की बात भी सामने आ रही है। विडियो में यह भी दिख रहा है कि पिटाई से युवक के कपड़े फट गए हैं।


सरकार से आम जनता तक की खबर : बिजली लटकते तार से झुलसा 9 वर्षीय बच्चा, पिता ने इलाज के लिए लगाई मुख्यमंत्री से मदद की गुहार

इसी बीच युवती ने भागने की कोशिश की, जिसे आरोपियों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। बताया जाता है कि प्रेमी जोड़ा कटघोरा (Katghora) थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी। हालांकि पुलिस (Korba Police) ने वायरल विडियो के संबंध में जानकारी नहीं होने की बात कही है।

वहीं दूसरी तरफ यह विडियो कब बनाया गया है यह साफ नहीं है। लेकिन दो-तीन दिनों से इसे जमकर शेयर किया जा रहा है। इस घटना के बाद क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व प्रेमी जोड़े द्वारा किए गए आत्महत्या (Lover suicide case) में भी जांच की जरूरत महसूस की जा रही है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि आत्मघाती कदम उठाने वाला प्रेमी युगल भी इन्हीं युवकों के दुर्व्यवहार का शिकार हुआ हो ?

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर .. खबरों पर बने रहने के लिए Download करें Hindi news App .

 

 

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned