scriptVideo: राजनीति से इस्तीफा देने पति ने फेसबुक पर किया पोस्ट, दूसरे दिन विधायक का आया ये बयान, बताई पीड़ा | After FB post by husband, came MLA Ambika Singh dev statement | Patrika News
कोरीया

Video: राजनीति से इस्तीफा देने पति ने फेसबुक पर किया पोस्ट, दूसरे दिन विधायक का आया ये बयान, बताई पीड़ा

MLA Ambika Singh dev statement: बैकुंठपुर विधायक अंबिका सिंह देव के पति अमितावो कुमार घोष ने 1 फरवरी को कोलकाता से फेसबुक पोस्ट कर पत्नी से राजनीति छोडऩे का किया था आग्रह, 2 फरवरी को इंग्लैड से फेसबुक भी फेसबुक पर लिखी बातें

कोरीयाFeb 02, 2023 / 09:11 pm

rampravesh vishwakarma

Political news

Baikunthpur MLA Ambika Singh Dev

बैकुंठपुर. MLA Ambika Singh dev statement: कोरिया जिले के बैकुंठपुर विधायक अंबिका सिंह देव के पति अमितावो कुमार घोष ने बैक-टू-बैक फेसबुक पर 2 पोस्ट कर राजनीति गलियारे में खलबली मचा दी है। 1 जनवरी को उन्होंने कलकता से लिखे पोस्ट में विधायक ने सक्रिय राजनीति छोडऩे व इस्तीफा देने का आग्रह किया था। वहीं 2 फरवरी को इंग्लैड से लिखे पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि मेरे पोस्ट से विरोधी खेमा खुश हुआ होगा, जैसे मोगैंबो हुआ था। वहीं उन्होंने यह भी लिखा है कि विधायक को सोचने-समझने व सलाह के लिए 2-4 दिन का समय चाहिए। इस बीच विधायक अंबिका सिंहदेव का बयान सामने आया है। बयान में उन्होंने अपनी पीड़ा बताई है।

विधायक अंबिका सिंहदेव ने कहा कि जनता ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है, उसका निर्वहन कर रही हैं। इस बीच उन्होंने भाजपा के पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े का बिना नाम लिए उनके द्वारा 10 दिन सार्वजनिक रूप से उनके लिए कहे गए अपशब्द पर अपनी पीड़ा व्यक्त की।
उन्होंने कहा कि उनके लिए कहे गए अपशब्द की बाइट को सार्वजनिक रूप से चलाया गया। इससे उन्हें काफी दुख हुआ है। उन्होंने कहा कि बस उन्हें संतोष है कि वे अच्छा काम करने के लिए उतरी हूं, उसमें जो भी कठिनाइयां आएं उनका सामना करूंगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8huq11
कोई उखाड़ कर नहीं फेंक सकता
विधायक ने कहा कि कुछ लोग उन्हें कोलकाता (Kolkata) भेजने व उखाड़ फेंकने की बात कहते है, उन्हें इतना कहना चाहती हूं कि वे क्या, कोई भी उखाड़ कर फेंक नहीं सकता। कहीं नहीं भेज सकता है। स्टेशन से बाहर नहीं भेज सकता है। मेरे ख्याल से से यह स्टेट लेवल का काम तो नहीं है।
ऐसी मंशा जितने लोगों की है वे थोड़ा मेहनत कर राष्ट्रीय लेवल पर जाएं और वहां से नियम व संविधान में बदलाव करवाएं, फिर अपने आपको पावर दिलवा लें, जिससे उनकी परमिशन से लोग यहां रहें।

Home / Koria / Video: राजनीति से इस्तीफा देने पति ने फेसबुक पर किया पोस्ट, दूसरे दिन विधायक का आया ये बयान, बताई पीड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो