script

Breaking: एमपी से आरोपी को पकडक़र लौट रही पुलिस की कार पलटी, आरक्षक की मौत, TI-ASI समेत 6 घायल

locationकोरीयाPublished: Dec 03, 2022 05:35:27 pm

Police Car accident: जबलपुर के पास हुई दुर्घटना में वाहन चला रहे आरक्षक ड्राइवर ने मौके पर ही तोड़ा दम, थाना प्रभारी व एएसआई (TI and ASI) की हालत गंभीर, जबकि 3 अन्य पुलिसकर्मी व आरोपी घायल, सभी को जबलपुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया है भर्ती

Car accident

Police car accident

बैकुंठपुर/मनेंद्रगढ़. Police Car Accident: महिला का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने वाले आरोपी को मध्यप्रदेश के नीमच से पकडक़र लौटते समय शनिवार की अलसुबह मनेंद्रगढ़ पुलिस की कार जबलपुर के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में चालक (आरक्षक) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि थाना प्रभारी व एएसआई समेत 5 जवान घायल हो गए हैं। थाना प्रभारी व एएसआई की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे में आरोपी भी घायल है। दुर्घटना में घायल पुलिस जवानों को जबलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

सिटी कोतवाली मनेंद्रगढ़ की टीम फरार आरोपी को पकडऩे शुक्रवार को मध्यप्रदेश के नीमच गई थी। थाना प्रभारी सचिन सिंह के नेतृत्व में एएसआई दिनेश चौहान, प्रधान आरक्षक इस्तियाक खान, आरक्षक प्रमोद यादव, जितेंद्र ठाकुर व चालक आकाश राजवाड़े की टीम बनी थी।
शनिवार की अलसुबह मध्यप्रदेश के नीमच से आरोपी को पकडक़र टीम लौट रही थी। उसी समय जबलपुर के पास हाइवे पर अनियंत्रित होकर वाहन क्रमांक सीजी 16 सीएन 2705 अचानक पलट गया। ऐसी चर्चा है कि हाइवे पर गाय को बचाते समय गाड़ी अनियंत्रित होकर सीधे पलटी।
हादसे में घटना स्थल पर वाहन चालक आकाश राजवाड़े की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं थाना प्रभारी सचिन सिंह व एएसआई दिनेश चौहान गंभीर रूप से घायल हैं।

घायल पुलिसकर्मियों को इलाज कराने जबलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मामले में एमसीबी के एसपी टीआर कोशिमा ने जबलपुर पुलिस से घटना व घायल जवानों की जानकारी ली।
Constable death in car accident
पुलिस की दूसरी टीम भेजी गई जबलपुर
जानकारी के अनुसार मनेंद्रगढ़ पुलिस टीम की गाड़ी जलबलपुर के पास दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद दूसरी टीम जलबपुर भेजी गई है। बताया जाता है कि मामले में जबलपुर पुलिस की मदद से मृत चालक के शव को मनेंद्रगढ़ भेजवाने की तैयारी की जा रही है।
मृत आरक्षक कोरिया जिले के बैकुंठपुर का निवासी हैं। एक महिला का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के मामले में आरोपी को पकडऩे मनेंद्रगढ़ पुलिस नीमच गई थी। सडक़ दुर्घटना में आरोपी को भी चोटें आई है।

एटीएम से रुपए निकालकर घर पहुंचा पुलिसकर्मी, कार्ड लेने दोबारा गया तो मोबाइल पर मैसेज देख उड़ गए होश


चालक की मौत, आरोपी समेत 6 पुलिसकर्मी घायल
पुलिस टीम आरोपी को नीमच से पकडक़र लौट रही थी। उसी समय सुबह करीब 5 बजे जबलपुर के पास भेड़ाघाट रोड पर ग्राम कूडऩ में गाड़ी पलट गई। हादसे में पांच पुलिस जवान व आरोपी घायल है। दुखद घटना यह है कि चालक की घटना स्थल पर मौत होने की जानकारी मिल रही है।
राकेश कुर्रे, एसडीओपी मनेंद्रगढ़

ट्रेंडिंग वीडियो