scriptब्वायफ्रेंड की मां बोली- बेटे का हो गया है तलाक, दोनों भाग जाओ, फिर दुष्कर्म के बाद गर्लफ्रेंड का किया ये हाल | Marriade boyfriend raped minor girlfriend for 6 year | Patrika News
कोरीया

ब्वायफ्रेंड की मां बोली- बेटे का हो गया है तलाक, दोनों भाग जाओ, फिर दुष्कर्म के बाद गर्लफ्रेंड का किया ये हाल

नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर शादीशुदा युवक 6 साल से कर रहा था दुष्कर्म, आरोपी की मां, दादा, बहन व पत्नी गिरफ्तार

कोरीयाJul 03, 2018 / 06:36 pm

rampravesh vishwakarma

Minor girl

Girl

मनेंद्रगढ़. एक युवक ने नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर अपने पे्रमजाल में फंसाया था। वह 6 साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। इस बीच उसने शादी भी कर ली थी। इसके बाद भी किशोरी से दुष्कर्म करता रहा। यह बात युवक की मां, बहन, पत्नी व दादी को भी पता थी। किशोरी को सभी बहू कहते थे।
2 महीने पूर्व युवक की मां उससे बोली कि बेटे का मेरी बहू से तलाक हो गया है। तुम दोनों यहां से भाग जाओ। जब वह उसके साथ भागी तो युवक ने उसे सप्ताहभर एक घर में रखकर दुष्कर्म किया। युवक जब उसे घर लाया तो उसके परिजन ने उसकी जमकर पिटाई की। रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक, उसकी मां, बहन, दादी व पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।
Rape accused arrested
मनेंद्रगढ़ के झगराखांड थानांतर्गत निवासी 17 वर्षीय एक लड़की ने थाने में अपने शादीशुदा प्रेमी के खिलाफ लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई। पीडि़ता ने बताया कि उसके मोहल्ले के ही सागर नाग ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर करीब ६ साल से दैहिक शोषण कर रहा है।
प्रेमी की मां मनौती, बहन सुमन को मामले की जानकारी मिलने पर मुझे अपनी बहू व ननद कहने लगे थे और बोले कि सागर का तलाक हो गया है, उसके साथ कहीं भाग जाओ। उससे बिना किसी को कुछ बताए 26 अपै्रल को सागर के साथ भाग गई थी। इस दौरान सागर ने २ मई तक चरचा कॉलरी में रखा और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।
वहीं चरचा से लौटकर सागर मुझे अपने घर ले गया था। इस दौरान उसकी मां, पत्नी, बहन, दादी, पड़ोसी ने मुझसे मारपीट की। मामले में पीडि़ता के परिजन को जानकारी मिलने पर बीच-बचाव करने पहुंचे थे। मामले में झगराखांड़ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376(2)(ढ़), 323, 34 भादवि 4, 6, 18 पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
कार्रवाई में थाना प्रभारी राकेश यादव, एएसआई विजय सिंह, विपिन मिंज, मिथिलेश यादव, शंभू यादव, बलराम केवट, नीरज पढिय़ार, सुनील भगत, सोनू कुंवर शामिल थे।


पुलिस ने दबिश देकर आरोपियो को पकड़ा
मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस की विशेष टीम ने आरोपी के घर दबिश देकर गिरफ्तार किया है। इस दौरान आरोपी सागर पिता स्व. गोपाल (20), मनौती पति सव गोपाल (47), दिलबसिया पति इंद्रदेव (65), सुमन पति अक्षय कुमार (22), पुनीता पति सागर कुमार (20) मिले। मामले में आरोपियों को थाना लाकर कड़ाई से पूछताछ करने पर अपना जुर्म कबूल किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Home / Koria / ब्वायफ्रेंड की मां बोली- बेटे का हो गया है तलाक, दोनों भाग जाओ, फिर दुष्कर्म के बाद गर्लफ्रेंड का किया ये हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो