scriptइस गुमनाम पंपलेट से कांग्रेसियों में हड़कंप, पूर्व केंद्रीय मंत्री चरणदास पर लगाए गए हैं गंभीर आरोप, लिखी हैं ये बातें… | Serious charge written in this pamphlet against Charandas Mahant | Patrika News
कोरीया

इस गुमनाम पंपलेट से कांग्रेसियों में हड़कंप, पूर्व केंद्रीय मंत्री चरणदास पर लगाए गए हैं गंभीर आरोप, लिखी हैं ये बातें…

कांग्रेस की अदरुनी राजनीति में आ गया है भूचाल, पंपलेट में स्व. कोरिया कुमार द्वारा चरणदास महंत मंच से जाहिर की गई नाराजगी का भी जिक्र

कोरीयाAug 07, 2018 / 02:08 pm

rampravesh vishwakarma

Unknown pamphlet

Pamphlet against Charandas Mahant

मनेन्द्रगढ़. कोरिया जिले में गुमनाम पंपलेट के बंटने से कांग्रेस की अंदरूनी राजनीति में हडकंप मच गया है। इसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री चरणदास महंत पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। पंपलेट में स्व. कुमार साहब की आत्मा की शांति के लिए चरणदास महंत का कोरिया से बदलो प्रभार जैसी बातों का भी उल्लेख है। अन्य गंभीर बातें भी लिखी गई हैं।
इस पंपलेट को लेकर थाना केल्हारी में कांग्रेस जनों के द्वारा अज्ञात लेागों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करायी गई है। उन्होंने कांग्रेस की छवि बिगाडऩे वाले अज्ञात तत्वों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

कोरिया जिले में एक गुमनाम पंपलेट से हड़कंप मचा रखा है। इस पंपलेट को जगह-जगह दीवारों पर चिपकाया गया है। पंपलेट के माध्यम से पूर्व केन्द्रीय मंत्री चरण दास मंहत को कोरिया जिले में लगातार हो रहे हार का जिम्मेदार बताया गया है। इसमें इस बात का जिक्र भी है जब स्व. कोरिया कुमार ने जनकपुर में मंच से कहा था कि यदि कोरिया को बचाना है तो चरणदास महंत को यहां से हटाओ। इसके अलावा भी कई आरोप पूर्व केन्द्रीय मंत्री पर लगाये गये है।
पंपलेट के माध्यम से कोरिया जिले की बागडोर नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव को देने की मांग भी की गई है। पंपलेट में लिखा गया है कि चरणदास महंत को कोरिया में कोई पसंद नहीं करता है। यदि इस बार भी उनके हाथ में जिले का प्रभार रहा तो फिर यहां हार निश्चित है।
पंपलेट में लिखा है कि कांग्रेस का एक नेता जो सूचना का अधिकार लगाकर कांग्रेस की छवि धूमिल कर रहा है, इससे अधिकारी-कर्मचारियों में भी रोष है। इस पंपलेट के सामने आते ही महंत समर्थको में भारी आक्रोश है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से इस संबंध में अराजक तत्वों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

असामाजिक तत्वों द्वारा किया जा रहा षडय़ंत्र
कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा कांग्रेस की छवि को बिगाडऩे का षडयंत्र किया जा रहा है। कोरिया जिले में कांग्रेस काफी मजबूत है विपक्षी पार्टियां जितना भी षडयंत्र कर ले इस बार कोरिया की तीनों सीट पर कांग्रेस पार्टी का कब्जा होगा।
राजेश शर्मा, अध्यक्ष, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी शहर

Home / Koria / इस गुमनाम पंपलेट से कांग्रेसियों में हड़कंप, पूर्व केंद्रीय मंत्री चरणदास पर लगाए गए हैं गंभीर आरोप, लिखी हैं ये बातें…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो