scriptगैर मर्द से संबंध के शक में पत्नी को बेडरूम में दी खौफनाक सजा, ठिकाने लगाने से पहले खुला ये राज | Suspicion of illegal relation on wife then murdered | Patrika News
कोरीया

गैर मर्द से संबंध के शक में पत्नी को बेडरूम में दी खौफनाक सजा, ठिकाने लगाने से पहले खुला ये राज

पति-पत्नी को 2 दिन से न देख व बदबू आने पर पड़ोस की महिला ने थाने में दी सूचना, पत्नी की हत्या कर शव रखा था पलंग के नीचे

कोरीयाJul 03, 2018 / 09:40 pm

rampravesh vishwakarma

Murder accused arrested

Murder accused arrested

बैकुंठपुर. एक युवक अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता था। उसे लगता था कि पत्नी का गैर मर्द के साथ संबंध है। इसी बीच 29 जून को उसने कॉलोनी के कमरे में पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी और लाश बेडरूम में पलंग के नीचे छिपा दिया। एक रात तो वह लाश के साथ सोया। वह लाश को ठिकाने लगाने की फिराक में था।
इसी बीच उसके बेटे को यह बात पता चल गई तो वह फरार हो गया। 2 जुलाई को पड़ोस की महिला को बदबू आई तो उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोला तो महिला की सड़ी-गली लाश पड़ी थी। जांच के बाद पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

कोरिया जिले के चरचा कॉलोनी के क्वार्टर नंबर 1100 में अजीत कुजूर पिता स्व. बीरबल 40 वर्ष अपनी पत्नी विनय प्रभा कुजूर व बेटा अमन के साथ रहता था। 2 दिन से वह गायब था। उसकी पत्नी व बेटे का भी अता-पता नहीं था। इसी बीच २ जुलाई को पड़ोस में रहने वाली महिला अफसाना अंसारी तेज बदबू आने पर क्वार्टर की ओर गई।
Wife dead body
उसने देखा तो पीछे का दरवाजा खुला हुआ था लेकिन घर पर कोई नहीं था। इसकी सूचना उसने चरचा पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने किसी तरह दरवाजा खोला तो महिला विनय प्रभा कुजूर की सड़ी-गली लाश बेडरूम में पलंग के नीचे पड़ी थी। इसकी सूचना एसपी को दी गई।
एसपी विवेक शुक्ला व एएसपी निवेदिता पाल के निर्देश पर उप पुलिस अधीक्षक सोनिया उके व फोरेंसिक एक्सपर्ट एसके सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा तो महिला के बाल में नायलोन की रस्सी फंसी है। फिर पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए भिजवाया।
पीएम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि की गई। इसके बाद पुलिस ने 3 जुलाई को मृतिका के पति को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने गला दबाकर हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 302, 201 के तहत जुर्म दर्ज कर न्यायालय में पेश किया।
कार्रवाई में थाना प्रभारी एसआई सुनील सिंह, बीरबल राजवाड़े, प्रधान आरक्षक वीरेंद्र सिंह, राजीव, महेश, अरुण बडेरिया, आरक्षक अमित त्रिपाठी, रामनिवास साहू, केशव सोनवानी, रियाज खान, इसरार व अन्य थाना स्टाफ शामिल थे।


चरित्र पर करता था शक
आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी के चरित्र पर शंका करता था। इसे लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। उसने बताया कि 29 जून को उसने पत्नी की नायलोन की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। उसने बताया कि वह शव को ठिकाने लगाने की फिराक में था लेकिन मौका नहीं मिला। इसी बीच बेटे को पता चल जाने पर फरार हो गया।

Home / Koria / गैर मर्द से संबंध के शक में पत्नी को बेडरूम में दी खौफनाक सजा, ठिकाने लगाने से पहले खुला ये राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो