बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी बोले: मैं क्रिकेटर बनना चाहता था, लेकिन बन गया एक्टर

रजवाड़ा क्रिकेट लीग सीजन-6 में कोटा आए बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि कोटा में छोटे स्तर पर क्रिकेट लीग की शुरुआत हुई थी, लेकिन आज यह प्लेटफार्म बढ़ गया। यहां से बड़े स्तर पर प्लेयर मिल रहे है। क्रिकेट का टेलेंट बढ़ता जा रहा है।

 

By: Abhishek Gupta

Published: 14 Mar 2021, 01:37 PM IST

कोटा. रजवाड़ा क्रिकेट लीग सीजन-6 में कोटा आए बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि कोटा में छोटे स्तर पर क्रिकेट लीग की शुरुआत हुई थी, लेकिन आज यह प्लेटफार्म बढ़ गया। यहां से बड़े स्तर पर प्लेयर मिल रहे है। क्रिकेट का टेलेंट बढ़ता जा रहा है। मुझे क्रिकेट से काफी लगाव रहा है। मैं भी क्रिकेटर बनना चाहता था, लेकिन एक्टर बन गया। उन्होंने कहा कि आईपीएल ने देश को काफी लीग देकर काफी बच्चों को मौका दिया है। जबकि पहले देश में इसकी काफी कमी थी, बच्चे एक लेवल पर आकर उसे छोड़ देते थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि बड़े स्तर पर प्रोफेशनली हम इसे नहीं कर सकते है, लेकिन स्पोट्र्स एक प्रोफेशन बन चुका है, यह खूबसूरत है। फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवति के राजनीति में आने के सवाल पर कहा कि उनका राजनीति में जाने का कोई इरादा नहीं है। किसान आंदोलन के मामले में कहा कि बॉलीवुड किसानों को पूरा समर्थन करती है। क्योंकि खुद उनके पिता व दादाजी भी किसान रहे है।

देश में क्रिकेट का काफी टैंलेंट-सोहेल खान

बॉलीवुड एक्टर व डॉयरेक्टर सोहेल खान ने कहा कि देश में क्रिकेट का काफी टैंलेट है। हमें दिखता तक नहीं है, लेकिन लीग से देखने को मिलेगा। ऐसे छोटे-छोटे स्तर पर लीग होने से टैंलेंट उभर कर आता है। ऐसे लीग को प्रमोट करना चाहिए। कोविड-19 से फिल्म इण्डस्टीज पर पड़े प्रभाव पर उन्होंने कहा कि फिल्म इण्डस्ट्रीज ही नहीं, वरन पूरे देश पर इसका प्रभाव पड़ा है। इससे आमजन को काफी नुकसान हुआ है, लेकिन अब कोरोना का टीका आ चुका है। जल्द समस्या दूर होगी। हालांकि इससे उभरने में 6 से 8 माह लग जाएंगे। कोरोना खत्म होने के बाद जीवन सामान्य हो जाएगा। फिल्म इण्डस्ट्रीज भी पानी की तरह है। कुछ न कुछ ढूंढ लेगी।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned