कोटा में शीशा फोड़ गैंग का आतंक, घर के बाहर गाड़ियां खड़ी करने से डरने लगे लोग

कोटा के लोग अब रात में घर के बाहर गाड़ियां खड़ी करने से डरने लगे हैं। गाड़ी बाहर खड़ी कर दी तो शीशा फोड़ गैंग एक भी कांच साबित नहीं छोड़ती।

By: ​Vineet singh

Published: 11 Dec 2017, 03:00 PM IST

कोटा में वाहन चोरों के बाद अब एक बार फिर शीशा फोड़ गैंग का आतंक कहर बरपाने लगा है। एक के बाद एक घरों से बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ने की घटनाएं सामने आने लगी हैं। जिससे परेशान लोग पुलिस से गस्त बढ़ाने की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पा रही है।

 

कोटा में इस बार आनंतपुरा में खड़ी दो गाड़ियों को निशाना बनाया गया। रविवार रात अज्ञात लोगों ने गाड़ी के कांच तोड़ दिए सीटी फाड़ दी। वही स्टेरिंग भी तोड़ दिया।मोहम्मद सादिक और मोहम्मद रईस ने अनंतपुरा थाने में वैगन आर के कांच तोड़ देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रईस ने बताया कि रविवार देर रात को अज्ञात व्यक्ति गाड़ियों के कांच तोड़ कर चला गया। सुबह आकर देखा दो गाड़ी के कई हिस्से के कांच तोड़े गए थे वही दो नोट खोल कर भी नुकसान पहुंचाया गया।

Read More: देवी-देवता नहीं राजस्थान के इस शहर में पूजी जाती हैं ऐतिहासिक धरोहरों, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

चोरी की 11 बाइक बरामद

कोटा में बढ़ रही चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए बनाई गई विशेष टीम ने तीन बालकों को डिटेन कर 11 मोटरसाइकिल बरामद की। पुलिस अधीक्षक अंशुमान सिंह भौमिया ने बताया कि 8 दिसम्बर 2017 को कोटा निवासी यशराज सिंह ने बाइक चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले की पड़ताल करते समय सीसी टीवी फुटेज देखने पर दो बालक मोटरसाइकिल को ले जाते दिखाई दिए। जांच के बाद पुलिस ने तीन बालकों को पकड़ा। उनसे पूछताछ की तो 10 मोटरसाइकिल बूंदी, झालावाड़, चित्तौडगढ़ से चोरी करना कबूल किया।

Read More: मुकुन्दरा हिल्स टाइगर रिजर्व: बाघों की सुरक्षा से लेकर ग्रामीणों का विस्थापन तक अधूरा, कैसे आएंगे बाघ

चोरी करके छिपा देते थे बाइक

एसपी कोटा अंशुमान भौमिया ने बताया तीनों बच्चे बाइक चुराकर झालावाड़ रोड की ओर जाने वाले फोरलेन से पहले बंद पड़े एक क्रेशर पर खड़ी कर देते थे। क्रेशर काफी दिनों से बंद पड़ा था और इमारत खंडहर हो चुकी थी। इसलिए वहां कोई आता-जाता नहीं था। पुलिस ने जब वहां छापा मारा तो चोरी की 11 बाइक बरामद हुईं। बच्चों को बाल सुधार गृह में भेज दिया।

​Vineet singh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned