scriptदरोगा को भारी पड़ गई दारू, नशे में इतने हुए टल्ली कि दिवाली पर मना डाली होली | Drunken Sub Inspector Punished by SP City Kota | Patrika News
कोटा

दरोगा को भारी पड़ गई दारू, नशे में इतने हुए टल्ली कि दिवाली पर मना डाली होली

कोटा पुलिस का सब इंस्पेक्टर शराब पीकर इतना टल्ली हुए कि सड़क पर ही गिरता फिरा। एसपी सिटी को जब खबर लगी तो लाइन हाजिर कर दिया।

कोटाOct 20, 2017 / 05:25 pm

​Vineet singh

Kota Police, Kota Police Sub Inspector, Drunken Sub Inspector Kota, Drunken Sub Inspector Punished by SP, Crime in Rajasthan, Rajasthan Patrika, Kota Patrika

Drunken Sub Inspector Punished by SP City Kota

 

कोटा पुलिस के एक थानेदार ने दिवाली के मौके पर दिन में जमकर शराब पी ली। शराब पीने के बाद थाने से निकले थानेदार की हालत इतनी खराब हो गई कि वह चार कदम भी अपनी बाइक नहीं चला सके और थाने के कुछ दूर जाने के बाद सड़क पर गिर पड़े। लोगों को पहले लगा कि कोई एक्सीडेंट हो गया, लेकिन जब भागकर थानेदार को उठाया तो सारा माजरा समझ में आ गया। उन्हें उठाया और फिर बाइक पर बिठाया, लेकिन थानेदार शराब के नशे में इस कदर धुत्त थे कि बाइक चालू करने के बाद गेयर तक नहीं डाल सके। घटना की जानकारी जब कोटा के एसपी सिटी को लगी तो उन्होंने एक ही झटके में लाइन हाजिर कर थानेदार का नशा उतार दिया।
यह भी पढ़ें

कभी देखी है ऐसे दिलदार पुलिस वालों की दिवाली


पहले बचाने दौड़े फिर मजाक उड़ाने लगे लोग

छोटी दिवाली के दिन महावीर नगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अोम प्रकाश ने थाने में ही जमकर शराब पी और जब नशे में बुरी तरह टल्ली हो गए तो बाइक लेकर थाने से निकल पड़े। सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश अभी थाने से कुछ दूर ही चल पाए थे कि बाइक लेकर सड़क किनारे गिर पड़े। मौके पर मौजूद लोगों ने जब उन्हें गिरते देखा तो बचाने के लिए दौड़ पड़े। लोगों को लगा कि कोई सड़क दुर्घटना हो गई है, लेकिन जब मददगारों ने ओमप्रकाश को उठाया तो सारा माजरा समझ में आ गया और मदद करने के लिए दौड़े लोग भी नशे में धुत्त पुलिस के इस अधिकारी का मजाक उड़ाने लगे।
यह भी पढ़ें

अन्नकूट पर कोटा के राजाओं ने दलितों के साथ किया ऐसा बर्ताव, सन्न रह गया हर कोई


हेलमेट तक नहीं लगा सके

सड़क किनारे गिरे सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश को लोगों ने जैसे-तैसे कोशिश करके उठाया, लेकिन वह नशे में इस कदर धुत्त थे कि खड़े तक नहीं हो पा रहे थे। आलम यह था कि लोग उन्हें उठाते और वह कभी सड़क पर तो कभी फुटपाथ पर गिर पड़ते। काफी कोशिशों के बाद आखिरकार वह उठ खड़े हुए और लोगों से अपने हेलमेट मांग कर लगाने लगे, लेकिन नशे ने उनका हाल यह कर खरा था कि हेलमेट तक उल्टा लगा लिया।
यह भी पढ़ें

आनंदपाल एनकाउंटर के बाद अब पुलिस ने किया पारदी का सफाया

नशे में इतने धुत्त थे कि बाइक भी नहीं चली

नशे में बुरी तरह धुत्त सब इंस्पेक्टर को लोगों ने वहीं बिठाना चाहा तो वह गुस्सा गए और लोगों से अपना हेलमेट छीनकर बाइक पर सवार हो गए, लेकिन बाइक चालू करने के बाद वह उसमें गेयर तक नहीं डाल सके। काफी देर तक बाइक का एक्सीलेटर दबाकर गेयर डालने की कोशिश करते रहे। ऐसे में नशा कम होने के बजाय और चढ़ने लगा तो वह फिर से सड़क पर गिर गए। इसके बाद कुछ लोगों ने थाने में जाकर पुलिस कर्मियों को इसकी सूचना दी तो वह ओमप्रकाश को अपने साथ लेकर गए।
यह भी पढ़ें

दिवाली पर बचें इन टोने-टोटके से, नहीं तो जिंदगी हो जाएगी तबाह


एसपी ने किया लाइन हाजिर

नशे में धुत सब इंस्पेक्टर की खाकी को बदनाम करने वाली हरकतों की खबर आला अफसरों तक भी पहुंच गई। जिसके बाद एसपी सिटी कोटा ने सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश को लाइन हाजिर कर दिया।

Home / Kota / दरोगा को भारी पड़ गई दारू, नशे में इतने हुए टल्ली कि दिवाली पर मना डाली होली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो