scriptVideo: जब नंगे हुए किन्नर तो मच गया पूरा शहर में ऐसा कोहराम | Fake Eunuch caught in Kota | Patrika News

Video: जब नंगे हुए किन्नर तो मच गया पूरा शहर में ऐसा कोहराम

locationकोटाPublished: Oct 29, 2017 11:59:24 pm

Submitted by:

​Vineet singh

दुआ देने के बदले मोटी रकम की मांग कर रहे किन्नर जब धमकी देने लगे तो लोगों ने ही उनके कपड़े उतरवा दिए, लेकिन इसके जो हुआ उसे देख खूब हंगामा मचा।

Fake Eunuch caught in Kota, Fake Eunuch in Rajasthan, Eunuch in India, Eunuch in Kota, Rajasthan Patrika Kota, Kota rajasthan patrika, Latest News kota

Fake Eunuch caught in Kota

कोटा के इटावा में रविवार को जमकर हंगामा हुआ। कस्बे के एक नेता के घर शुभ काम होने पर दो किन्नर बधाई मांगने पहुंच गए। नेता ने इन्हें नए कपड़े और दक्षिणा देकर विदा करना चाहा, लेकिन दोनों किन्नर मोटी रकम की मांग करने लगे। बात बनती ना देख दोनों किन्नरों ने नेता जी को कपड़े उतारने की धमकी क्या दी, लोगों ने किन्नरों को घेर लिया और पहले जमकर पिटाई की। इसके बाद उन्हें कपड़े उतारने को मजबूर कर दिया, लेकिन जब किन्नरों ने कपड़े उतारे तो उन्हें देखकर हर कोई भौंचक्का रह गया। क्योंकि खुद को किन्नर बताने वाले दोनों लोग 24-25 साल के लड़के निकले। इसके बाद तो ऐसा हंगामा हुआ कि हर कोई देखकर दंग रह गया।
कोटा के इटावा कस्बे में रहने वाले युवा संगठन के एक नेता के घर शुभ कार्य हुआ था। जिसकी खबर लगते ही रविवार को दो किन्नर उनके घर बधाई मांगने पहुंच गए। किन्नरों ने खूब नाच-गाना किया और उसके बाद 10 हजार रुपए का शगुन मांगने लगे। इस पर नेता ने उन्हें नई साड़ी, खाने-पीने का सामान और 2100 रुपए का शगुन देकर विदा करना चाहा, लेकिन किन्नर अपनी जिद पर अड़े रहे और 10 हजार रुपए लेने के बाद ही जाने की बात कहने लगे।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी की नहीं सुनोगे तो जाना पड़ेगा जेल, देश में पहली बार हुई ऐसी सख्त कार्यवाही


पिटाई के बाद हुआ शक

काफी देर बाद भी जब घरवाले 10 हजार रुपए का शगुन देने को राजी नहीं हुए तो दोनों किन्नर कपड़े उतारने की धमकी देने लगे। इसके बाद तो नेता जी के घर लोगों का खासा जमावड़ा लग गया। इसके बाद तो नेताजी इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने किन्नरों की जमकर पिटाई कर डाली। पीटने के बाद भी उनका गुस्सा ठंडा नहीं हुआ तो दोनों किन्नरों को कपड़े उतराने के लिए कह दिया। इसके बाद तो किन्नर सब छोड़ छाड़कर भागने लगे तो लोगों को उन पर शक हो गया।
यह भी पढ़ें

शराब माफियाओं ने निकाली पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान की हवा, शौचालयों को बना दिया कच्ची शराब का गोदाम


कपड़े उतरवाए तो खुला राज

किन्नरों पर शक होने के बाद लोगों ने उन्हें घेर लिया और घर के पीछे ले जाकर कपड़े उतरवा डाले। पहले तो दोनों किन्नर कपड़े उतारने के लिए राजी नहीं हुए, लेकिन पिटाई के डर से उन्हें कपड़े उतारने के लिए मजबूर होना पड़ा। जैसे ही पहले किन्नर ने अपने ब्लाउज में हाथ डाला तो लोग दंग रह गए। किन्नर के ब्लाउज से कपड़े के टुकड़े निकलने लगे। इसके बाद तो लोगों का शक बढ़ गया कि यह दोनों लोग नकली किन्नर हैं और फिर उन्होंने दोनों के कपड़े उतरवा डाले।
यह भी पढ़ें

Video: यहां लगती है भूतों की अदालत, डांस करती हैं प्रेत आत्माएं, कमजोर दिल वाले ना देखें


निकले 24-25 साल के युवक

दोनों किन्नरों ने जब कपड़े उतारे तो वहां मौजूद लोग यह देख कर दंग रह गए कि खुद को किन्नर बताने वाले दोनों 25-25 साल के हट्टे-कट्टे लड़के निकले। दोनों लड़के बारां जिले के किशनगंज गांव के रहने वाले थे और बहरूपिए का स्वाग भरते हुए किन्नर बनकर कर लोगों से वसूली कर रहे थे। किन्नर बने घूम रहे दोनों युवकों ने बताया कि बेरोजगारी के कारण पेट भरने के लिये उन्हें यह सब करना पड़ा। जिस पर लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई और काम करने की सलाह देकर छोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो