scriptजल्द अमीर बनने की चाहत में अजरुद्दीन खान बना सौम्य शर्मा, किए दुबई के अकाउंट हैक | Fraud Arrested in Kota | Patrika News
कोटा

जल्द अमीर बनने की चाहत में अजरुद्दीन खान बना सौम्य शर्मा, किए दुबई के अकाउंट हैक

कोटा. नाम बदल कर लोगों से धोखाधड़ी करने वाला आरोपित आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया।

कोटाFeb 18, 2018 / 08:13 pm

abhishek jain

Crime
कोटा.

नाम बदल कर लोगों से धोखाधड़ी करने वाला आरोपित आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। पुलिस अधीक्षक अंशुमान भौमिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने सुभाष विहार के एक मकान में दबिश दी। जहां से अजरुद्दीन खान को गिरफ्तार किया। अजरुद्दीन के पास से सौम्य शर्मा के नाम के फर्जी दस्तावेज मिले हैं। जोशी ने बताया कि अजरुद्दीन के खिलाफ अनंतपुरा थाने में मामला दर्ज है।
यह भी पढ़ें

टीले से लुढ़क कर बस्ती पर गिरा पत्थर, बच्चों ने भागकर बचाई जान, घरों की दीवारें टूटी, धमाके से दहशत


कहां कहां की धोखाधड़ी

एसपी ने बताया कि जल्द अमीर बनने की चाह लिए अजरुद्दीन पंजाब निवासी जसबीर से हुई और उसके साथ यह भी दिल्ली चला गया। वहां पर दुबई निवासी लुईस पीटर के बैंक खाते को हैक कर 15 लाख रुपए ट्रांसफर कर लिए। इस मामले में चेन्नई पुलिस मुलजिम की तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

भगवान के दर्शन करने घर से निकला बुजुर्ग पर चढ़ा दिया ट्रोला, भक्त की दर्दनाक मौत से गांव में मातम



अनंतपुरा थानाधिकारी अनिल जोशी ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए अजरूद्दीन रामगंजमंडी के सातलखेड़ी आ गया। इसके बाद इसने बिजौलिया में एमेक्स कम्पनी के नाम से चाइना व मलेशिया से एलईडी टीवी खरीद करके किस्तों में बेचने का काम शुरू कियाा। यहां इसने नाम बदल सौम्य शर्मा के नाम से आधार कार्ड बनवा लिया और बैंक में खाते भी खुलवा लिए। यह बिजनेस को सौम्य शर्मा के नाम से बिजैलिया, बैगू, कनवास व इटावा में चलाने लगा। वर्तमान में इसने बोरखेड़ा व कनवास में सौम्य शर्मा के नास से दुकान चला रखी है। पुलिस ने इसके पास से फर्जी आधार कार्ड, एक पैन कार्ड, स्टेट बैंक का एटीएम सहित अन्य फर्जी दस्तावेज बरामद किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो