scriptपीहर जाने के नाम से पति को आया इतना गुस्सा की पत्नी के सीने में घोंप दिया खंजर | Husband murdered wife in Jhalawar | Patrika News

पीहर जाने के नाम से पति को आया इतना गुस्सा की पत्नी के सीने में घोंप दिया खंजर

locationकोटाPublished: Jan 27, 2018 10:46:39 am

Submitted by:

​Zuber Khan

लाखाखेड़ी रोड पर 2 दिन पूर्व क्षत-विक्षत मिली महिला की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। बार-बार पीहर जाने से तंग होकर पत्नी की हत्या कर दी थी।

murdered
खानपुर . गोलाना में लाखाखेड़ी रोड पर 2 दिन पूर्व क्षत-विक्षत मिली महिला की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पति ने गृह क्लेश और बार-बार पीहर जाने से तंग होकर पत्नी की हत्या कर दी थी। थानाधिकारी महेन्द्र कुमार मारू ने बताया कि 20 जनवरी को भालता थाना क्षेत्र के बोरखेड़ी निवासी गूजरान निवासी मानसिंह ऐरवाल उसकी पत्नी बादाम बाई को खानपुर में बंगाली बाबा मेला दिखाने के बहाने दोपहर बाद खानपुर लाया था। दिनभर मेला दिखाने के बाद वह रात्रि में करीब 9 बजे गांव आते समय पत्नी को गोलाना के समीप लाखाखेड़ी रोड पर ले गया और बाइक रोककर पत्नी को धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी।
Robbery: राजस्थान की नंबर वन पुलिस के हाथ खाली, पांचवे दिन भी नहीं लगा लुटेरों का सुराग

सबूत मिटाने के लिए उसने कपड़ों में आग लगा दी। इसके बाद अकेला ही घर जाकर सो गया, लेकिन कपड़े पूरे नहीं जले। परिवार वालों ने पत्नी के बारे में पूछा तो बताया कि पता नहीं वह मेले में से कहां चली गई। पुलिस ने बताया कि मृतका के शव पर 35 से अधिक गहरे घावों के निशान थे। कड़ी पूछताछ के बाद उसने बताया कि उसकी शादी बचपन में हो गई थी। उसके दो पुत्र और पुत्री है।
यह भी पढ़ें

कोटा

में मुस्लिम समाज ने निकाली तिरंगा यात्रा, हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा शहर


बार-बार पीहर जाने तथा पारिवारिक गृह कलेश से तंग आकर उसकी हत्या की साजिश रची। 20 जनवरी को हत्या को अंजाम दे दिया। पुलिस ने अनुसंधान के दौरान शव का पोस्टमार्टम कराया। शिनाख्त होने पर मृतका के पिता रामलाल को शव सौंपा। पिता ने जवांई द्वारा बेटी से मारपीट का आरोप लगाया। अनुसंधान में हत्या का जुर्म कबूलने पर पुलिस ने आरोपित का गिरफ्तार किया।
यह भी पढ़ें

बाइक सवार ध्यान

दें, संभल कर चलें इन सड़कों पर, मौत दे रही यहां पेहरा


मंडी से माल लेकर गए ट्रक चालक के साथ मारपीट
बूंदी. सदर थाना पुलिस ने मंडी से ट्रक में माल लेकर गए चालक के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज किया है। सदर थानाधिकारी अभिषेक पारीक ने बताया कि बूंदी निवासी नीरज गोयल ने रिपोर्ट सौंपी जिसमें बताया कि मंडी से ट्रक में माल लेकर गए चालक राकेश चौधरी सीलोर रोड स्थित गोदाम में खाली करने गया था। तभी वहां ट्रक यूनियन के पदाधिकारी सहित अन्य जने पहुंचे और चालक के साथ मारपीट कर दी। गाली गलौज भी की। उन्होंने ट्रकों में माल नहीं भरने के लिए धमकाया बताया। रिपोर्ट पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो