scriptRajasthan : बलात्कार पीड़िता ने खुद को जिंदा जलाया, हिरासत में लिए गए दो भाइयों से पूछताछ में जुटी पुलिस | Kota rape victim commits suicide by setting herself on fire | Patrika News
कोटा

Rajasthan : बलात्कार पीड़िता ने खुद को जिंदा जलाया, हिरासत में लिए गए दो भाइयों से पूछताछ में जुटी पुलिस

Kota Rape Case : रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार रात सभी सो रहे थे। तभी रात 11 बजे बेटी बाड़े में भैंसों को देखने के लिए बेटी गई थी। लेकिन, काफी देर तक वापस नहीं लौटी।

कोटाJun 15, 2024 / 09:08 am

Anil Prajapat

Kota Rape Case
Kota News : राजस्थान के कोटा जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कोटा ग्रामीण के एक थाना क्षेत्र में बलात्कार से आहत युवती ने खुद पर डीजल उड़ेलकर आत्मदाह कर लिया। यह देख परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने गंभीर झुलसी हालत में युवती को एमबीएस अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान शुक्रवार को पीड़िता मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि इस मामले में मृतका के पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार रात सभी सो रहे थे। तभी रात 11 बजे बेटी बाड़े में भैंसों को देखने के लिए बेटी गई थी। लेकिन, काफी देर तक वापस नहीं लौटी। इसके बाद पिता अपने बेटे को साथ लेकर बेटी की तलाश में जुट गए।

बेटी की चिल्लाने की आवाज सुन आए पिता और भाई

तभी पास के मकान के कमरे से बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। वहां जाकर देखा तो आरोपी अंकित गुर्जर उसकी बेटी से बलात्कार कर रहा था और उसका चचेरा भाई लोकेश गुर्जर निगरानी कर रहा था। दोनों भाइयों ने हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी।

आरोपियों से झगड़े के दौरान बेटी ने उठाया खौफनाक कदम

पिता ने रिपोर्ट में बताया कि उनका दोनों भाइयों से झगड़ा हो रहा था, उसी दौरान बेटी ने खुद पर डीजल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। कोटा ग्रामीण एसपी करन शर्मा ने बताया कि आरोपी दो भाइयों को हिरासत में लिया है। पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Hindi News/ Kota / Rajasthan : बलात्कार पीड़िता ने खुद को जिंदा जलाया, हिरासत में लिए गए दो भाइयों से पूछताछ में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो