scriptOMG! सीएम के लिए एयरपोर्ट पर सवारियां तक छोड़कर उड़ जाती है ये फ्लाइट | Leave the passengers on the airport for CM | Patrika News
कोटा

OMG! सीएम के लिए एयरपोर्ट पर सवारियां तक छोड़कर उड़ जाती है ये फ्लाइट

मंत्रियों के लिए फ्लाइट लेट होने के तमाम किस्से सुने होंगे, लेकिन एक एयरलाइंस एेसी भी है जो सीएम के लिए सवारियां छोड़कर चली जाती है।

कोटाAug 19, 2017 / 10:23 am

​Vineet singh

CM Rajasthan, Vasundhara Raje, Rajasthan CM, Kota Airport, Flight, Flight From Kota, Air Connectivity Rajasthan, Flight From Kota to Jaipur, Flight From Jaipur to Kota, Supreme Airlines, Cessna Grand Caravan, Aircraft, Kota Jaipur Flight timetable, Kota Jaipur Air fare, Kota, Kota Latest News, Rajasthan Patrika, Kota Patrika, Patrika News, Kota News

Leave the passengers on the airport for CM

राजस्थान में हवाई सेवाएं देने वाली सुप्रीम एयरलाइंस के लिए सवारियों से ज्यादा जरूरी मुख्यमंत्री है। तभी तो जयपुर से कोटा आने वाली इस एयरलाइंस की फ्लाइट ने सीएम के लिए तीन सवारियों को जयपुर एयरपोर्ट पर ही छोड़कर चली आई। हालांकि बाद में जब विवाद बढ़ा तो कंपनी ने यात्रियों को किराया वापस कर दिए।
यह भी पढ़ें

55 मिनट पहले उड़ा दिया विमान, पहले दिन ही शिड्यूल हुआ डिरेल

कोटा और जयपुर के बीच हवाई सेवा शुरू होते ही विवादों में घिर गई है। सीएम से हवाई सेवा का उदघाटन कराने के लिए सुप्रीम एयरलाइंस का शिड्यूल पहले ही दिन डिरेल हो गया। एयरलाइंस और राजस्थान सिविल एविएशन डिपार्टमेंट ने किसी पूर्व घोषणा के बिना ही जयपुर जाने वाली फ्लाइट को कोटा से 55 मिनट पहले ही रवाना कर दिया। वहीं जयपुर से आने वाली फ्लाइट तय समय से दो घंटे पहले ही कोटा एयरपोर्ट पर पहुंच गई।
 
यह भी पढ़ें

यहां देखें हवाई सेवा के किराए से लेकर टाइम टेबल तक की हर जानकारी


तीन यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही छोड़ दिया

मुख्यमंत्री के लिए बिना किसी सूचना के कोटा जयपुर फ्लाइट का शिड्यूल बदले जाने का विवाद अभी थमा भी नहीं था कि जयपुर से कोटा आने के लिए टिकट बुक कराने वाले तीन यात्रियों ने एयरलाइंस पर आरोप लगा कर सभी को हैरत में डाल दिया कि सुप्रीम एयरलाइंस की फ्लाइट बिना सूचना दिए उन्हें जयपुर एयरपोर्ट पर छोड़कर ही कोटा के लिए उड़ान भर गई।
 
यह भी पढ़ें

आधी रात में चाकुओं से गोद डाला ऑटो चालक, मौके पर ही हुई मौत, हत्यारे फरार

 

एयरपोर्ट पहुंचने के लिए 20 मिनट भी नहीं दिए

सुप्रीम एयरलाइंस की फ्लाइट में जयपुर से कोटा आने के लिए टिकट बुक करवाने वाले यात्री संदीप मालवीय ने बताया कि शुक्रवार को 11 बजे कंपनी के प्रतिनिधि ने फोन करके बताया कि आज फ्लाइट कोटा के लिए दो घंटे पहले उड़ान भरेगी। सीएम का कार्यक्रम है इसलिए जल्दी जाना है। जिस पर मालवीय 20 मिनट में एयरपोर्ट पहुंचने की बात कह घर से रवाना हो गए, लेकिन कंपनी के प्रतिनिधि ने इसके लिए भी उनसे मना कर दिया। हालांकि कानून पचड़े में फंसने से बचने के लिए कंपनी ने टिकट का पैसा रिफंड कर दिया। संदीप ने बताया कि उन्हें कोटा आना जरूरी था, लेकिन वे नहीं आ सके।
यह भी पढ़ें

आर्मी स्कूल में शिक्षक ने की छात्राओं से छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

तय समय पर ही चलाएंगे फ्लाइट

संदीप मालवीय की तरह ही दो यात्रियों को भी कोटा आने वाली फ्लाइट जयपुर ही छोड आई। यात्रियों ने जब कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाकर कार्रवाई करने की बात कही तो सुप्रीम एयरलाइंस के वाइस प्रेसीडेंट कैप्टन आकाश अग्रवाल ने सफाई देते हुए कहा कि कोटा में उदघाटन कार्यक्रम होने के कारण फ्लाइट की टाइमिंग में बदलाव किया गया था, लेकिन आगे से ऐसा नहीं होगा। कोटा और जयपुर के बीच फ्लाइट तय समय पर ही उड़ान भरेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो