सीएम से दो टूक बोले बिरला, खुदा पड़ा है पूरा शहर, मैं चुनाव नहीं लड़ सकता

सड़कों की बदहाली पर सांसद के स्पष्ट बोल, कैमरे लगाने को खोदी गई सड़कें दुरुस्त न करने पर जताई नाराजगी

By: Deepak Sharma

Updated: 18 Aug 2017, 10:09 PM IST

कोटा. शहर की सड़कें बदहाल हैं। कैमरे लगाने के लिए सड़कों को खोद दिया गया, इन्हें फिर से ठीक नहीं किया गया। जनता परेशान हो रही है। पूरा शहर खुदा पड़ा है। इस तरह से खुदे शहर में हम चुनाव नहीं लड़ेंगे। चाहे काम बंद करना पड़े, शहरी सड़कें तो ठीक होनी ही चाहिए।


सीएडी रोड स्थित अभय कमांड सेंटर के उद्घाटन के बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री जब अधिकािरयों और जनप्रनिधियों से चर्चा कर रही थी तो शहर की सड़कों की बदहाली से आहत कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला ने सीएम से यह दो टूक बात कही। बिरला की बात सुन मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से नाराजगी जताई। सीएम ने तत्काल शहर की सड़कों पर गड्ढों को दुरुस्त कराने के निर्देश दिए।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि शहर की सड़कों को सही किया जाए। गड्ढे खोदने के बाद उन्हें भरने की जिम्मेदारी भी काम करने वाली कम्पनी की होगी। यदि कम्पनी सही ढंग से काम नहीं कर सकती तो उसे बदल दो लेकिन सड़कों पर गड्ढे नजर नहीं आने चाहिएं। इसके अलावा सीएम ने निगम अधिकारियों को सड़कों पर आवारा मवेशी हटाने पर भी गंभीरता से काम करने की हिदायत दी। नालों में गंदगी पर भी सीएम ने गहरी नाराजगी जताई और शीघ्र सुधार के निर्देश दिए।

 

मैडम कठोर: किसको क्या हिदायत

न्यास अध्यक्ष- शहर में नाले गंदगी से अटे पड़े हैं, पहले इन्हें साफ कराओ, बाद में सौन्दर्यन की बात बाद में करना।
कलक्टर व निगम आयुक्त- शहर की सड़कों पर पशु क्यों नजर आ रहे हैं, उन्हें हटाओ।

एसपी सिटी- गांवों से शहर में आने वाले पशुओं को रोकने की व्यवस्था करें।

 

सीएम ने पूछा कहां से आ रही गायें, कलक्टर बोले गांवों से

कमांड सेंटर में ही चर्चा के दौरान शहर के हालात पर बात आई तो जब मुख्यमंत्री ने सड़कों पर मवेशी हाने पर जिला कलक्टर को तलब कर लिया। पूछा, कहां से गायें आ रही हैं। इस पर कलक्टर रोहित गुप्ता ने कहा कि गांवों से शहर में गायें और मवेशी छोड़े जा रहे हैं। इस पर सीएम पुलिस अधीक्षक की ओर मुखतिब हुई और हिदायत दी कि गांवों से आने वाले मवेशियों को रोकने के पुख्ता प्रबंध करें।

MP Om Birla Speek to CM Raje I can not fight elections
Neeraj IMAGE CREDIT: Neeraj
Show More
Deepak Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned