scriptबहन को लाने का बहाना कर किराए पर ली टवेरा, फिर सुनसान रास्ता देख कर डाला ड्राईवर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला | Robbery of tavera in kota | Patrika News

बहन को लाने का बहाना कर किराए पर ली टवेरा, फिर सुनसान रास्ता देख कर डाला ड्राईवर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला

locationकोटाPublished: Jan 04, 2018 09:48:13 pm

Submitted by:

abhishek jain

कोटा – भीलवाड़ा राजमार्ग पर केसरपुरा के निकट वारदात

DRIVER
कोटा .

भीलवाड़ा से बहन को लाने का बहाना कर कोटा से किराए पर टवेरा लेकर रवाना हुए लुटेरों ने बुधवार रात बिजौलियां थाना क्षेत्र के केसरपुरा के निकट चालक पर हमलाकर वाहन लूट ले गए। लुटेरों ने लघुशंका के बहाने टवेरा रुकवाई और चालक पर चाकू से हमलाकर उसे लहूलुहान हालत में पटककर भाग गए। देर रात लूट की वारदात का पता चलने पर पुलिस ने भीलवाड़ा-कोटा मार्ग पर कड़ी नाकाबंदी कराई। जख्मी चालक को बिजौलियां अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे कोटा रैफर कर दिया गया। देर रात तक लुटेरों का पता नहीं चल पाया था।
यह भी पढ़ें

70 साल बाद रोशन हुआ कोटा का खानपुरया गांव, पहली बार घरों में जला लट्टू तो खिल उठे चेहरे



पुलिस के अनुसार कोटा के पंचवटी कुन्हाड़ी निवासी मुकेश कुमार वैष्णव किराए पर टवेरा चलाता है। शाम पांच बजे तीन जनों ने भीलवाड़ा चलने के लिए तीन हजार में टैक्सी किराये पर ली। इनमें से एक व्यक्ति ने स्वयं को शंकर छीपा बताया। तीनों वाहन में बैठकर रवाना हुए। रास्ते में तीनों ने शराब पी।
यह भी पढ़ें

77 करोड़ खर्च फिर भी चंबल का पानी जहरीला, मगरमच्छ तोड़ रहे दम, मछलियां कर रही मौत से संघर्ष



बहन के मना करने का झांसा, वापस घुमाया वाहन

वाहन सलावटिया के निकट केसरपुरा मोड़ पर ही पहुंचा था कि इस दौरान एक व्यक्ति ने मोबाइल पर बात की। बात करने के बाद उसने कहा कि बहन ने आने से मना कर दिया है। ऐसे में उसने चालक मुकेश से कहा कि वह वापस कोटा के लिए वाहन घुमा ले। चालक को यह बात अजीब लगी। लेकिन किराए के चक्कर में उसने वाहन को केसरपुरा मोड़ से वापस घुमाया।
यह भी पढ़ें

जिंदगी पर दांव : हर दिन मौत से लड़ते हैं 15 गांव के लोग…जानिए कैसे



लघुशंका के बहाने रोका, फिर हमला

आरोपितों ने कुछ दूर चलने के बाद सुनसान इलाका देखकर लघुशंका के बहाने हाइवे किनारे वाहन रोकने के लिए कहा। वाहन रुकते ही उसमें सवार लुटेरों ने मुकेश पर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। लहूलुहान कर उसे हाइवे पर पटक कर वाहन लेकर भाग गए। उसकी जेब से पर्स और मोबाइल भी ले गए।
एक किमी चलकर बताई आपबीती
जख्मी चालक जैसे-तैसे एक किलोमीटर चलकर केसरपुरा मोड पर स्थित एक होटल के बाहर पहुंचा। वहां जाकर जमीन पर गिर गया। होटल पर मौजूद लोगों ने पहले शराब पीया समझ कर ध्यान नहीं दिया। उसके पास गए तो उसे खून से लथपथ देखा। हालत गम्भीर होने से वह ठीक से बोलने की स्थिति में नहीं था। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चालक को अस्पताल पहुंचाया और घटनाक्रम की जानकारी ली। उसके बाद नाकाबंदी कराई गई, लेकिन लुटेरों का पता नहीं लगा।
यह भी पढ़ें

बूंदी में इंटरनेट बंद, विदेशी पावणों की अटकी सांसें, हालात बिगडऩे के बाद पहुंचे मंत्री



कोटा पुलिस अलर्ट, धनेश्वर टोल किया क्रॉस

बिजौलियां पुलिस को जांच में पता लगा कि लुटेरे वाहन को धनेश्वर टोल को क्रॉस करके आगे बढ़ी है। इस पर कोटा पुलिस को अलर्ट का दिया गया। देर रात तक वाहन का पता लगाया जा रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो