scriptOMG: घर में झाड़ू लगा रही महिला की अचानक कटी चोटी, मचा हड़कंप | women hair cut in Jhalawar | Patrika News

OMG: घर में झाड़ू लगा रही महिला की अचानक कटी चोटी, मचा हड़कंप

locationकोटाPublished: Aug 16, 2017 02:34:00 pm

Submitted by:

​Vineet singh

झालवाड़ के पिड़ावा इलाके में एक महिला की चोटी कटने से सनसनी फैल गई। हाड़ौती में चोटी कटने की यह चौथी घटना है।

Hair Cut, Women Hair Cut, Women Hair Cut  in Kota, Women Hair Cut  in Rajasthan, Rajasthan Patrika, Kota Patrika, Patrika news, Kota News, चोटी कटवा, चोटी काटने की घटनाएं, पत्रिका.भारत

कटी हुई चोटी दिखाती महिला।

झालावाड़ जिले के कोटड़ी ग्राम में बुधवार को घर की सफाई कर रही पुष्पा पाटीदार की अचानक चोटी कटने से हड़कंप मच गया। पुष्पा पाटीदार ने बताया कि वह घर में अंदर की सफाई करने के बाद बरामदे में झाड़ू लगा रही थी, तभी अचानक उनकी चोटी कट कर उनके सामने गिर गई। अचानक हुई इस घटना से भयभीत होकर पुष्पा पाटीदार चीख पड़ी। शोर शराबा सुनकर पाटीदार परिवार के लोग ही नहीं पूरा गांव इकट्ठा हो गया। जिसने भी अचानक चोटी कटने की घटना सुनी वह हैरत में पड़ गया।
यह भी पढ़ें

सोते समय महिला की कटी चोटी, फैली दहशत

पुलिस भी मौके पर पहुंची

पुष्पा पाटीदार की अचानक चोटी कटने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और पाटीदार निवास के बाहर सैकड़ों की संख्या में भीड़ जमा हो गई । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। घर के अंदर ही चोटी कटने की घटना से हर कोई हैरत में पड़ गया है। पुलिस ने पीड़ित महिला से भी इस बारे में पूछताछ की, लेकिन कोई ठोस वजह सामने नहीं आ सकी। पिड़ावा क्षेत्र में चोटी कटने की होने वाली है पहली घटना है ।
 
यह भी पढ़ें

व्हाट्सएप पर वायरल हुआ प्लेसमेंट का फर्जी मैसेज, कई राज्यों के बेरोजगार युवक फंसे मुसीबत में 

इससे पहले भी कट चुकी हैं चोटियां

इससे पहले भी हाड़ौती में चोटी कटने की तीन घटनाएं हो चुकी हैं। पहली घटना रामगंजमंडी थाना क्षेत्र के मायला गांव में घटी। जहां घर के अंदर बने बाबाजी के स्थान पर ढ़ोक लगाकर अपने पति के पास बैठी लाड़ बाई की चोटी अचानक कट गई थी। दोनों लोग रात में करीब साढ़े नो बजे दोनों लोगों ने सोने से पहले घर में ही बने बाबाजी के स्थान पर ठोक लगाई। इसके बाद जब लाड़बाई जब वहां से उठकर चलने लगी तो उसकी चोटी कट कर गिर गई। कटी हुई चोटी देखकर उसे इतना सदमा लगा कि वह तुरंत बेहोश हो कर गिर पड़ी थी। इसके अगले ही दिन अन्ता कस्बे में भूरा कुआं के पास स्थित मस्जिद गली में रहने वाले खलील की पुत्री निक्की की चोटी कट गई थी। निक्की अपनी दो बहिनों के साथ घर के एक कमरे में बैठी हुई थी। इसी दौरान अजीब सी दुर्गन्ध आने के बाद उसे चक्कर आ गए तो जब वह उठी तो उसकी चोटी कटी हुई मिली।
यह भी पढ़ें

पत्नी को जंक्शन छोड़ने आया पति ट्रेन से कटा

झालावाड़ में दूसरा मामला

झालावाड़ में चोटी कटने का यह दूसरा मामला है। इससे पहले भवानीमंडी कस्बे की अंबेडकर कॉलोनी में रहने वाली राधेश्याम की 30 वर्षीय पत्नी किरण की सोते समय चोटी कट गई थी। जब वह पानी भरने के लिए उठी तो उसकी ननद ने किरण की कटी हुई चोटी देखकर उसे जानकारी दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो