scriptसीएम योगी का कुशीनगर दौराः 22 करोड़ रुपये की परियोजाओं की रखेंगे आधारशीला | CM Yogi Adityanath Kushinagar visit latest news in Hindi | Patrika News

सीएम योगी का कुशीनगर दौराः 22 करोड़ रुपये की परियोजाओं की रखेंगे आधारशीला

locationकुशीनगरPublished: Oct 16, 2017 11:08:47 pm

सीएम योगी आदित्यनाथ 17 अक्टूबर को आ रहे हैं कुशीनगर

CM Yogi Adityanath

सीएम योगी का कुशीनगर दौराः 22 करोड़ रुपये की परियोजाओं की रखेंगे आधारशीला

कुशीनगर. दीपावली से पहले कुशीनगर जनपद के लोगों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर्यटन और विकास जुड़े कई योजनाओं की सौगात देंगे। सीएम योगी मंगलवार 17 अक्टूबर को कुशीनगर आ रहे हैं। योजनाओं की आधारशीला रखने के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुशीनगर में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। कुशीनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रदेश सरकार कई मंत्री मंच को साझा करेंगे। सीएम जनपद में 22 करोड रूपये की परियोजनाओं का शिलान्यास करने के साथ ही कर्जमाफी से लाभान्वित किसानों को ऋण मोचन प्रमाण-पत्र भी सौपेंगे। सीएम भूमिहीनों को पट्टा देने का प्रमाण पत्र और किसान बीमा के लाभार्थियों को चेक भी अपने हाथों से देंगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ बौद्ध भिक्षुओं से कुशीनगर में पर्यटन से जुड़ी विकास की संभावनाओं पर चर्चा करेंगे।
सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा व अन्य कार्यक्रमों को लेकर जिला प्रशासन ने सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं। डीएम आन्द्रा वामसी व एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि जनसभा स्थल को आठ सुरक्षा चक्रों से घेरा गया है। जनसभा स्थल के अलावा हेलीपैड पर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं। जनसभा स्थल की सुरक्षा कमान एसपी यमुना प्रसाद खुद संभाल रहे हैं। डीएम आन्द्रा वामसी ने सोमवार को अधिकारियों के साथ बैठक करके तैयारियों पर चर्चा की।
यह भी पढ़ें- साढ़े तीन साल की मोदी सरकार पर कोई माई का लाल एक आरोप नहीं लगा सकताः सीएम योगी

वहीं, कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने जनसभा स्थल का दौरा करके तैयारायों का जायजा लिया। कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंच से लेकर हेलीपैड और लोगों के बैठने की व्यवस्था के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली। मीडिया से मुखातिब कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने पार्टी के टिकट वितरण को ही कटघरे में खड़ा कर दिया। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि गुरुदासपुर में भाजपा की हार का मुख्य कारण गलत प्रत्याशी का चयन है, लेकिन एक सीट की जीत हार से पार्टी के प्रदर्शन का आंकलन नहीं किया जा सकता है। नगर निकाय चुनाव की तैयारियों की चर्चा करते हुए मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा विधानसभा चुनाव की तरह नगर निकाय चुनाव में जीत हासिल करेगी।
by AK Mall

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो