scriptकुशीनगर पिकअप-ट्रक में टक्कर के बाद आग लगी, ड्राइवर और खलासी जिंदा जले गए | Kushinagar Truck Pickup Accident Driver Cleaner Burnt Alive | Patrika News

कुशीनगर पिकअप-ट्रक में टक्कर के बाद आग लगी, ड्राइवर और खलासी जिंदा जले गए

locationकुशीनगरPublished: Apr 11, 2021 07:49:08 pm

कुशीनगर में तेज रफ्तार पिकअप की ट्रक से टक्कर (Kushinagar Road Accident) के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई। जिसके बाद ड्राइवर और खलासी व पिकअप (Driver Cleaner Burnt Alive in Kushinagar Accident) में लदे चार मवेशी जिंदा जलकर मर गए।

fire in gas line

fire in gas line

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कुशीनगर. जिले के तरायसुजान थाना क्षेत्र में फोर लेन क्राॅसिंग पर शनिवार की देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार पिकअप और ट्रक में टक्कर के बाद दोनों में आग लग गई। पिकअप का ड्राइवर और खलासी आग में जिंदा जल गए। आग इतनी तेज थी कि हादस में जलते हुए ड्राइवर खलासी को बचाने की कोई हिम्मत नहीं दिखा सका।


कुशीनगर के तरायसुजान थाना क्षेत्र के बरवरिया के सामने फोरलेन क्राॅसिंग को क्राॅस कर रही ट्रक और तेज रफ्तार से आ रही पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों में आग लग गई और देखते ही देखते आग की तेज लपटें उठने लगीं और पिकअप के ड्राइवर और खलासी को गाड़ी से निकलने का मौका तक नहीं मिल सका। पिकअप पर लदी चार भैंसें और चालक व खलासी आग में जलते रहे।


एक्सिडेंट और आग लगने के बाद कुछ लोग वहां पहुंचे जरूर लेकिन आग इतनी भीषण थी कि कोई दोनों को बचाने के लिये आगे नहीं आया। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुिलस ने तुरंत फायर ब्रिगेड को बुलवाकर राहत व बचाव कार्य शुरू कराया। जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक ड्राइवर और खलासी व भैंसें जलकर राख हो चुकी थीं। स्थानीय लोगों को शक था कि एक और मौत हुई है, पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है।


पुलिस ने शवों के अवशेष इकट्ठा कर उन्हें कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। तमकुहींराज पुलिस चौकी प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने मीडिया से बताया है कि मृतकों के अवशेषाें को इकट्ठा कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। आग में गाड़ी के सारे कागजात जल चुके हैं। पुलिस शवों की शिनाख्त में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो