scriptभाजपा सांसद ने सिपाही को जड़ा थप्पड़, बोली जान से मरवा दूंगी | dhaurahra bjp mp rekha verma slapped police-constable and threatened | Patrika News

भाजपा सांसद ने सिपाही को जड़ा थप्पड़, बोली जान से मरवा दूंगी

locationलखीमपुर खेरीPublished: Jun 10, 2019 07:09:33 pm

महिला सांसद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, बड़े अधिकारी मामला दबाने मे जुटे

rekha vermna, lahimpuri crime news, bjp mp slapped

भाजपा सांसद ने सिपाही को जड़ा थप्पड़, बोली जान से मरवा दूंगी

लखीमपुर खीरी . शपथग्रहण समारोह के अगले ही दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा सांसदों को नसीहत देते हुए बोलने के तौर-तरीकों के बारे में बताया था। बावजूद धौरहरा से भाजपा सांसद रेखा वर्मा ने एक सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया। साथ ही उसके धमकाते हुए कहाकि सुधर जाओ वरना जान से मरवा दूंगी। सिपाही ने इस मामले में भाजपा सांसद रेखा वर्मा के खिलाफ मोहम्मदी कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस के मुताबिक, सांसद पर गाली गलौज,जान से मारने की धमकी, मारपीट, सरकारी कार्य मे बाधा समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।
बीती रात की घटना, सोमवार की दर्ज हुई रिपोर्ट

जानकारी के मुताबिक, धौरहरा सांसद रेखा वर्मा का रविवार की शाम मोहम्मदी में सम्मान समारोह था। घटना रात करीब 11 बजे लौटते वक्त हुई। स्कार्ट के चालक सिपाही श्याम सिंह की तहरीर के अनुसार, स्कार्ट करते समय मोहम्मदी के बार्डर पर सांसद को अभिवादन करके अनुमति लेने के बाद लोग लौट रहे थे। तभी सांसद रेखा वर्मा ने साथी सिपाही पंकज राजपूत को फोन करके गाड़ी घुमाकर लाने के लिए कहा। श्याम के मुताबिक, वह लोग गाड़ी घुमा ही रहे थे कि सांसद अपनी कार से वापस आ गईं और सिपाही श्याम सिंह को बुलाया। आरोप है कि उसे थप्पड़ मारते हुए कहा कि ज्यादा नेता बनते हो। सुधर जाओ, वरना जान से मरवा दूंगी। इधर कोतवाली में तहरीर देने के बाद भी पुलिस अफसर मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं।

सांसद ने कहा- नशे में था सिपाही, इसलिए डांटा था

सांसद रेखा वर्मा का कहना है कि सिपाही नशे की हालत में था, इसलिए उसे समझाया था कि ड्यूटी के दौरान अब कभी नशे में मत दिख जाना वरना नपते देर नहीं लगेगी। सांसद का यह भी कहना है कि मोहम्मदी कोतवाली अवैध खनन आदि के धंंधों में लिप्त है, जिस पर वह लगाम लगाना चाहती हैं, इसलिए पुलिस उनके खिलाफ तानाबाना बुन रही है। उधर, एसपी पूनम ने घटना की जानकारी से इनकार किया है। सोशल मीडिया पर वायरल खबरों की बाबत एसपी का कहना है कि वह मामले का पता लगवा रही हैं अभी तक उन्हें इस मामले में सिपाही अथवा कोतवाली से कोई सूचना नहीं दी गई है। सांसद रेखा वर्मा के खिलाफ रिपोर्ट की पुष्टि करते हुए प्रभारी निरीक्षक दिलेश कुमार सिंह ने कहाकि धौरहरा सांसद पर सिपाही को थप्पड़ मारने के मामले में एफआइआर दर्ज हुई है। सांसद पर गाली गलौज,जान से मारने की धमकी, मारपीट, सरकारी कार्य मे बाधा समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। मोहम्मदी के इंस्पेक्टर डीके सिंह ने बताया कि सिपाही के जानकारी देते ही उन्होंने तुरंत पूरे प्रकरण के बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया था। सिपाही का मनोबल गिरने नहीं दिया जाएगा, चाहे कुछ भी करना पड़े।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो