scriptगांव के सचिवालय में पानी भरने गई थी नाबालिक किशोरी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि देखकर सभी रह गए हैरान, और फिर… | Nabalik Kishori ke sath rape in lalitpur up | Patrika News
ललितपुर

गांव के सचिवालय में पानी भरने गई थी नाबालिक किशोरी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि देखकर सभी रह गए हैरान, और फिर…

जिल में थाना बार क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी एक 13 वर्षीय किशोरी कक्षा 5 वीं की छात्रा के साथ गांव के ही लोगों पर बलात्कार करने का आरोप लगाया गया।

ललितपुरJul 26, 2019 / 07:39 pm

Neeraj Patel

Nabalik Kishori ke sath rape in lalitpur up

गांव के सचिवालय में पानी भरने गई थी नाबालिक किशोरी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि देखकर सभी रह गए हैरान, और फिर…

ललितपुर. थाना बार क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी एक 13 वर्षीय किशोरी कक्षा 5 वीं की छात्रा के साथ गांव के ही लोगों पर बलात्कार करने का आरोप लगाया गया। जिसकी संबंध में छात्रा के मां बाप ने पहले थाना बार पुलिस को शिकायती पत्र दिया। शिकायती पत्र पर थाना बार पुलिस में मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था जिसके बाद पीड़ित परिवार में पुलिस अधीक्षक को 15 जुलाई को बलात्कार की घटना को मामूली घटनाओं में दर्ज कर कार्रवाई करने के साथ साथ बलात्कार पीड़िता किशोरी की डॉक्टरी करा कर बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में शिकायती पत्र दिया था।

ये भी पढ़ें – जब होटलों पर पुलिस ने की छापेमारी, तो इस हालत में मिले तीन कपल्स, और फिर…

बता दें कि जब पीड़ित परिवार की कोई सुनवाई नहीं हुई तब उसने अपनी समाज में यह बात रखी उसकी बात सुनकर बुंदेलखंड सेन समाज कल्याण समिति रजिस्टर्ड नी जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर 13 वर्षीय नाबालिक पांचवीं की छात्रा के बलात्कारियों की गिरफ्तारी एवं मामले में बलात्कार की धारा को बढ़ाए जाने के संबंध में ज्ञापन दिया। इस ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने मामले को बलात्कार की धाराओं में दर्ज कर पीड़िता की डॉक्टरी कराकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग उठाई है।

अश्लील हरकतें कर किया बलात्कार

ज्ञापन में बताया गया है कि जब नाबालिका गांव में बने सचिवालय के हैण्डपम्प पर पानी भरने गई तभी वहां पहले मौजूद गांव के ही संदेश लिटौरिया ने उसे जबरन सचिवालय के अंदर बने बाथरूम में खींच लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें कर बलात्कार किया। चिल्लाने पर छात्रा की मां ने उसे उस बलात्कारी के चुंगल से छुड़ाया और जब उसके पिता से इसकी शिकायत की तो पिता ने उन लोगों के साथ जमकर गाली-गलौज कर मारपीट की और वहां से चलता कर दिया।

ये भी पढ़ें – किशोरी से दुष्कर्म मामले में झूठी गवाही देने वाले पिता पर केस दर्ज, आरोपी हुआ दोषमुक्त

बिना पढ़ा लिखा है नाबालिग छात्रा का पिता

इस मामले में सेन समाज के जिलाध्यक्ष लखनलाल सविता ने बताया कि नाबालिग छात्रा का पिता बिना पढ़ा लिखा है इसीलिए थाना बार में पुलिस ने अपने हिसाब से तहरीर लेकर उससे हस्ताक्षर करवा लिए और मामला एनसीआर में दर्ज कर लिया। मगर जब पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया तब भी छात्रा के साथ हुई ज्यादती का मामला दर्ज नहीं हुआ। अब सेन समाज बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए आया है हमने डीएम एसपी को ज्ञापन देकर इस मामले की जांच कराकर नाबालिक बच्ची की डॉक्टरी जांच कराने की मांग उठाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग उठाई है। हालांकि इस मामले में पुलिस भी पूरे मामले की बारीकी से जांच कराकर कार्रवाई की बात कह रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो