scriptमुकेश अंबानी के जियो फोन को मिली टक्कर, यहां मिल रहा है दुनिया का सबसे सस्ता फोन | World cheapest mobile phone is here, price just 299 rs only | Patrika News
कारोबार

मुकेश अंबानी के जियो फोन को मिली टक्कर, यहां मिल रहा है दुनिया का सबसे सस्ता फोन

एेसा ही आॅफर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्‍नैपडील दे रही है। जहां 300 रुपए से भी कम में मोबाइल फोन मिल रहा है।

नई दिल्लीAug 13, 2018 / 05:46 pm

Saurabh Sharma

mobile

मुकेश के अंबानी के जियो फोन को मिली टक्कर, यहां मिल रहा है दुनिया का सबसे सस्ता फोन

नर्इ दिल्ली। देश में 15 अगस्त को जियो फोन पर जबरदस्त छूट के साथ जियाे फोन काफी सस्ते में दिया जा रहा है। कोर्इ भी फोन देकर जियो का फोन मात्र 501 देकर लेकर जा सकते हैं। जिसे देश का सबसे सस्ता फोन भी माना जा रहा है। लेकिन देश में एेसे भी आॅफर चल रहे हैं जो देश के ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे सस्ते फोन की श्रेणी में आ गए हैं। एेसा ही आॅफर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्‍नैपडील दे रही है। जहां 300 रुपए से भी कम में मोबाइल फोन मिल रहा है। ताज्जुब की बात तो ये है कि इसके लिए आपको शुरूआत में रुपए देने की भी जरुरत नहीं है। जब तक आपके पास फोन ना आ जाए कोर्इ आपसे रुपयों की डिमांड तक नहीं करेगा। वहीं खास बात ये है कि अगर एचडीएफसी या एसबीआई के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी का कैशबैक भी मि‍लेगा। आइए आपको भी बताते हैं कि दुनिया के सबसे सस्ते फोन आपको किस तरह से आैर कौन से मिल रहे हैं…

ये है दुनिया का सबसे सस्ता फोन
स्नैपडील पर आपको I Kall K72 माॅडल का फोन मिल रहा है। अगर इस फोन की मूल कीमत पर बात की जाए तो 699 रुपए है। लेेकिन स्नैपडील आपको इस पर 400 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट के बाद आपको सह फोन 299 रुपए में आसानी से मिल रहा है। इतनी कम कीमत पर आपको दुनिया के किसी कोने में कोर्इ मोबाइल फोन नहीं मिलेगा।

जियो फोन से कम कीमत कस है यह फोन
वहीं I Kall K71 Yellow की बात करें तो स्नैपडील पर आपको काफी अच्छे आॅफर के साथ मिल रहा है। अगर इस फोन की मूल की कीमत पर बात करें तो 699 रुपए है। लेकिन स्नैपडील आपको इस फोन पर आपको 380 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद इस फोन की कीमत 319 रुपए रुपए हो गर्इ है। यानि आपको यह मोबाइल जियो फोन से भी सस्ता मिल रहा है।

मात्र 400 रुपए का है ये मोबाइल
स्नैपडील पर आपको MTR MT312 Blue पर बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन की मूल कीमत 999 रुपए है। जबकि स्नैपडील पर आपको यह फोन 400 रुपए के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। डिस्काउंट के बाद इस फोन की कीमत महज 599 रुपए हो गर्इ है। जियो फोन से कुछ ही ज्यादा। अगर आप जियो फोन खरीद रहे हैं तो इन डील पर अपना ध्यान जरूर दें।

Home / Business / मुकेश अंबानी के जियो फोन को मिली टक्कर, यहां मिल रहा है दुनिया का सबसे सस्ता फोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो