scriptखुशखबरी: माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया Yu unique 2 स्मार्टफोन, कीमत मात्र 5,999 रुपए | Micromax launched yu yunique 2 smartphone in india just at rs 5999 | Patrika News

खुशखबरी: माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया Yu unique 2 स्मार्टफोन, कीमत मात्र 5,999 रुपए

Published: Jul 25, 2017 11:31:00 pm

यह स्मार्टफोन मल्टीटच क्षमता से लैस है और 22 भाषाओं में काम करता है। जबकि इसकी स्क्रीन 5 इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले वाली है।

माइक्रोमैक्स की ब्रांड यू टेलीवेंचर ने मंगलवार को किफायती स्मार्टफोन यू यूनीक 2 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। तो वहीं इसे यू यूनीक नया अपडेटेड वर्जन भी कहा जा रहा है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 5,999 रुपए रखी है। जबकि इसमें एंड्रायड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम भी मौजूद है। 
यू यूनीक 2 स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर 27 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। इस फोन में इस हैंडसेट में ट्रूकॉलर एकीकृत है जो कॉलर आई डी और स्पैम से बचाव की सुविधा प्रदान करता है। जबकि इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 5 इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले वाली है, जिसके साथ सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 भी दिया गया है। 
माइक्रोमैक्स और वाईयू के मुख्य विपणन और मुख्य वाणिज्य अधिकारी शुभोदीप पाल ने एक बयान में कहा कि यह जमाने के मल्टीटास्किंग यूजर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया स्मार्टफोन है। इसमें 1.3 GHz का क्वैडकोर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम और 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है, जिसके साथ 2,500 एमएएच की बैटरी लगी है।
यह स्मार्टफोन मल्टीटच क्षमता से लैस है और 22 भाषाओं में काम करता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा और 5 मेगापिक्सल का अगला कैमरा है। साथ ही इसमें 4जी, वाईफाई, ब्ल्यूटूथ और एफएम की सुविधा भी मौजूद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो